Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की तरह आउटसाइडर नहीं हैं कियारा, फैमिली में शामिल है इंडस्ट्री के यह कलाकार

Sidharth-Kiara Wedding अब से कुछ ही घंटों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे। फैंस इनकी शादी की पल-पल की खबरों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। लेकिन कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन के अलावा एक नजर डालते हैं इनके परिवार पर।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 04 Feb 2023 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:42 AM (IST)
Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की तरह आउटसाइडर नहीं हैं कियारा, फैमिली में शामिल है इंडस्ट्री के यह कलाकार
File Photo of Sidharth Malhotra and Kiara Advani

नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत जल्द पति पत्नी बनने वाले हैं। 6 फरवरी को जैसलमेर के राजगढ़ पैलेस में उनकी शादी होगी, जिसकी शाम बॉलीवुड के सितारों से भरी देखने को मिलेगी। सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आउटसाइडर हैं।

loksabha election banner

फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने अपनी पहचान बनाई। वह पंजाबी मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। वहीं, कियारा आडवाणी सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन दोनों की फैमिली का इंट्रो यहीं खत्म नहीं होता। उनके डी-डे से पहले आइये जानते हैं कि दोनों के परिवार में कौन-कौन है।

पंजाबी फैमिली से हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी, 1985 को दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में हुआ। सिद्धार्थ के पिता सनी मोंटी मल्होत्रा नेवी ऑफिसर हैं, जबकि उनकी मां रिम्मा हाउसवाइफ हैं। सिद्धार्थ का एक बड़ा भाई भी है, जिसका नाम हर्षद है। हर्षद बैंकिंग इंडस्ट्री में काम करते हैं और एक बेटे के पिता हैं।

कियारा आडवाणी की फैमिली

अब बात अगर कियारा आडवाणी की करें, तो वह बिजनेस मैन जगदीप आडवाणी की बेटी हैं। उनकी मां का नाम जेनेविव आडवाणी है, जो कि पेशे से टीचर हैं। इतना ही नहीं, कियारा, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की रिश्तेदार बताई जाती हैं। संगीता, कियारा की आंटी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा के परिवार के अन्य सदस्य भी हैं, जो फिल्मी बैकग्राउंड से रहे हैं। वह प्रतिष्ठित अभिनेता अशोक कुमार की सौतेली परपोती हैं। भारती गांगुली, उनकी मां की सौतेली मां, अशोक कुमार की बेटी थीं।

कियारा नहीं है एक्ट्रेस का असली नाम

कियारा आडवाणी अपने इस नाम के साथ पूरे देश में मशहूर हैं। लेकिन कम ही लोगों को जानकारी होगी कि उनका बर्थ नेम यह नहीं है। कियारा का असली नाम आलिया है। मगर, फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने यह नाम बदल दिया और वह बन गईं आलिया से कियारा।

इन कलाकारों से भी है एक्ट्रेस का नाता

कियारा गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता सईद जाफरी की पोती भी कहलाएंगी। उनके भाई हामिद कियारा की मां जेनेविव के पिता हैं। जेनेविव, हामिद और उनकी पहली पत्नी की बेटी हैं, जिन्हें बाद में हामिद ने तलाक दे दिया था।

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: दूल्हे राजा बनने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा तैयार, बारात लेकर जैसलमेर हुए रवाना

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: शादी के लिए जैसलमेर पहुंचे कियारा आडवाणी के भाई मिशाल, फोटो आई सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.