Move to Jagran APP

Sumbul Touqeer: 'जज्बे को सलाम', बीमारी की हालत में भी छोटे पर्दे की 'इमली' ने जीत लिया फैंस का दिल

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल इमली से फैंस के दिलों को जीतने वाली सुम्बुल फिलहाल टाइफाइड से जूझ रही हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ने अपने काम के प्रति जज्बा दिखाया है और बीमारी की हालत में भी शूट को पूरा किया है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 09 Jul 2024 07:23 PM (IST)
सुम्बुल तौकीर की तबीयत बिगड़ी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी जगत की फेमस अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें सुम्बुल तौकीर का नाम जरूर शामिल होगा। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने वाली सुम्बुल आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बीच सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया है और बताया है कि वह टाइफाइड से जूझ रही हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने ये जानकारी दी है। इसके साथ ही सुम्बुल ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर प्रशंसक उनसे काफी प्रभावित हो रहे हैं। आइए एक नजर इमली एक्ट्रेस के पोस्ट पर डालते हैं।

सुम्बुल तौकीर को हुआ टाइफाइड

टीवी सीरियल इमली से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली सुम्बुल तौकीर का स्वास्थ्य फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है। मंगलवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इंस्टा स्टोरी को शेयर कर इसके बारे में जानकारी दी है। उनकी इंस्टा स्टोरी वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुम्बुल को शूटिंग सेट पर ड्रिप लगी हुई है।

ये भी पढ़ें- Exclusive: इमली से कितना अलग होगा कृष्णा-मोहिनी में फहमान का किरदार, Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने पर तोड़ी चुप्पी

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है- भाड़ में जाओ टाइफाइड, चिंता करने की कोई बात नहीं है दोस्तो, अब ठीक हूं।इस तरह से सुम्बुल तौकीर ने अपना हेल्थ पर अपडेट दिया है। काम के प्रति सुम्बुल के इस जज्बे को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं।

बता दें कि अभिनेत्री इस वक्त अपने धारावाहिक काव्या-एक जज्बा एक जुनून की शूटिंग में बिजी चल रही है। स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद, जिस तरह से वह अपने काम को लेकर फोकस हैं, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

बिग बॉस में नजर आई थीं सुम्बुल

डेली सोप के अलावा सुम्बुल तौकीर सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 16 में सुम्बुल ने बतौर कंटेस्टेंट फैंस का जमकर मनोरंजन किया था। हालांकि, वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही थीं।

ये भी पढ़ें- एक साल बाद 'मंडली' का हुआ रीयूनियन, फराह खान के घर डिनर करने पहुंचे Bigg Boss के सितारे, एक की खली कमी