Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show को छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- टीम के साथ...

टीवी का मोस्ट फेमस शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इस शो में सेल्फी मौसी उस्ताद घरछोड़दास के रोल निभाने वाले सिद्धार्थ सागर को अलविदा कह रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 02 Feb 2023 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 04:26 PM (IST)
The Kapil Sharma Show को छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- टीम के साथ...
The Kapil Sharma Show, Sidharth Sagar, Kapil Show Cast, Sidharth Sagar Quits Kapil Sharma Show, Sidharth Sagar kapil sharma

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show Siddharth Sagar: टीवी का मोस्ट फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो'  (The Kapil Sharma Show) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।  कपिल शर्मा ने अपने शो की शुरुआत साल 2016 में की थी और तब से ये शो दर्शकों को हंसा रहा है। हालांकि बीच-बीच में शो कुछ वक्त के लिए बंद भी हुआ, लेकिन फिर से नए सीजन के साथ ऑनएयर भी हुआ।

loksabha election banner

अब तक इस शो के जरिए कई स्टार्स जुड़े और कइयों ने इस शो को अलविदा भी कहा। सुनील ग्रोवर से लेकर कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह,  और चंदन प्रभाकर अब कपिल के साथ उनके शो में नजर नहीं आते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है।

शो छोड़ने पर सिद्धार्थ सागर ने तोड़ी चुप्पी 

गुरुवार की सुबह तक खबरे थी कि, सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar) ने अब 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ सागर ने ये शो प्रोड्यूसर के साथ पैसों की समस्या के चलते छोड़ा है। कहा जा था कि सिद्धार्थ अपनी फीस को बढ़ाना चाहते है, लेकिन इसके लिए मेकर्स तैयार नहीं है ऐसे में उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया। 

वहीं अब खुद सिद्धार्थ ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वो यह शो नहीं छोड़ रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो नहीं छोड़ रहे हैं। इस बारे में सिद्धार्थ का कहना है कि, कपिल शर्मा और टीम के साथ उनके संबंध अच्छे हैं और वो फैंस को शो में लगातार एंटरटेन करते रहेंगे। 

इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने सभी से उनके शो छोड़ने के बारे में झूठी खबरों पर विश्वास न करने को कहा है।

सिद्धार्थ ने दर्शकों को खूब हंसाया

इस शो में सिद्धार्थ ने अपने अलग-अलग कॉमिक करेक्टर से दर्शकों को खूब हंसाया है। उन्होंने 'सेल्फी मौसी', 'उस्ताद' घरछोड़दास', 'फनवीर सिंह' और 'सागर पगलेतु' जैसे कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं और इन सब कैरेक्टर को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो! अर्चना ने लिया मंडली से बदला, निमृत की आंखों से निकाला खून...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.