Move to Jagran APP

MC Stan-Abdu Rozik के झगड़े को खत्म करने के लिए शिव ने बनाया मास्टरप्लान, बोले- कुछ दिनों में होगा सब नॉर्मल

MC Stan-Abdu Rozik अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन का झगड़ा पिछले कई दिनों से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। उनका झगड़ा अब फैंस के बीच भी पहुंच गया है। वहीं शिव ठाकरे ने इस बात की गारंटी दी है कि यह झगड़ा बस कुछ ही दिनों का मोहताज है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Mar 2023 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 06:32 PM (IST)
MC Stan-Abdu Rozik के झगड़े को खत्म करने के लिए शिव ने बनाया मास्टरप्लान, बोले- कुछ दिनों में होगा सब नॉर्मल
File Photo of MC Stan, Shiv Thakare and Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में मंडली पूरे सीजन में चर्चा का विषय रही। इस ग्रुप में जितने भी सदस्य थे, सभी हर मोमेंट में एक दूसरे के साथ खड़े रहते थे। पूरे सीजन में यह मंडली अपनी दोस्ती की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। मगर अब लगता है कि इस मंडली को किसी की नजर लग गई है। पिछले कुछ दिनों से खबरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं कि अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। हालांकि, मंडली के ही एक सदस्य ने उनके बीच सुलह कराने की ठान ली है।

loksabha election banner

अब्दु-स्टैन की दोस्ती में आई दरार

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन, बिग बॉस 16 के दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। जहां, रैपर स्टैन ने 16वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, इसी शो में फिनाले तक अपना सफर न तय कर पाने के बाद भी अब्दु ने सबके दिलों में खास जगह बना ली। शो खत्म होने तक दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी रही, लेकिन बिग बॉस के ऑफएयर जाते ही इनकी दोस्ती में दरार आ गई है।

दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया है कि अब फैंस भी इस मामले में कूद पड़े हैं। एमसी स्टैन के फैंस ने अब्दु पर बेवजह स्टैन को परेशान करने और उन पर बेबुनियाद इल्जाम लगाने की बात कही है। वहीं, अब्दु के फैंस ने भी रैपर के चाहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया। इन सबके बीच शिव ठाकरे ने दोनों के बीट सुलह कराने की ठान ली है।

दोनों रियल पर्सन हैं- शिव ठाकरे

स्टैन और अब्दु के बीच होने वाली तनातनी पर शिव ठाकरे ने कहा, 'मैं सच्चे दिल से बोलूं ये कोई बड़ी चीज नहीं है। दोनों बहुत रियल हैं और रियल लोगों के बीच ऐसा हो जाता है कई बार। बिग बॉस के घर में भी कैमरे उनके लिए मायने नहीं रखते थे और यहां भी वही है, तो ये दो दिन का रूठना मनाना है और मुझे लगता है कि चौथे पांचवे दिन लव यू एमसी, लव यू अब्दु होने वाला है।' उन्होंने दोनों के झगड़े को छोटी सी नोंकझोंक बताया है।

शिव ने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं होगा, तो दोनों के बीच के झगड़े को मैं खत्म करूंगा। यहां झगड़े वाली कोई बात नहीं है। दोनों बस एक दूसरे से नाराज हैं।

इस कारण हुई अब्दु-स्टैन की लड़ाई

अब्दु रोजिक की टीम की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि दोनों के बीच झगड़ा बिग बॉस 16 के फिनाले से शुरू हुआ था। फिनाले में स्टैन की मां आई थीं और सभी ने उनके साथ फोटो क्लिक कराई। स्टैन चाहते थे कि अब्दु भी उनकी मां के साथ फोटो क्लिक कराएं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। यही बात रैपर को अखर गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.