Move to Jagran APP

MC Stan और अब्दु रोजिक के झगड़े पर आया प्रियंका चाहर चौधरी का रिएक्शन, कहा- 'सच्चे दोस्त हो तो लड़ाई होती है'

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन का झगड़ा पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है। उनके झगड़े पर अर्चना गौतम ने तंज कसा। उन्होंने अपनी और प्रियंका की दोस्ती का उदाहरण दिया जिसके बाद वे इनका चौधरी का भी रिएक्शन आ चुका है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 24 Mar 2023 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 05:57 PM (IST)
MC Stan और अब्दु रोजिक के झगड़े पर आया प्रियंका चाहर चौधरी का रिएक्शन, कहा- 'सच्चे दोस्त हो तो लड़ाई होती है'
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary, MC Stan and Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन और इसी रियलिटी शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक रहे अब्दु रोजिक इन दिनों अपने झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह बात साफ है कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अब्दु रोजिक ने यह क्लियर कर दिया है कि मंडली खत्म हो चुकी है। उनके झगड़े पर कुछ दिनों पहले शिव ठाकरे ने अपनी बात रखी थी। वहीं, अब अर्चना गौतम भी इस मामले में कूद पड़ी हैं। उन्होंने जो बयान दिया उस पर प्रियंका चाहा चौधरी का रिएक्शन सामने आया है।

loksabha election banner

'दूध में नींबू डालोगे तो दही तो बनेगा'

कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहे एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के झगड़े पर अर्चना गौतम ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, "दूध में नींबू डालोगे तो दही तो बनेगा ही।" अर्चना ने अपनी और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती का उदाहरण देते हुए कहा कि सबकी फ्रेंडशिप इस तरह नहीं हो सकती। उन्होंने यह भी कहा कि आपसी सलाह करके दोस्ती को आगे बढ़ाना चाहिए।

प्रियंका ने किया रिएक्ट

अर्चना गौतम के मुंह से यह बात सुनते ही प्रियंका चाहर चौधरी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अर्चना और खुद की दोस्ती को टॉम एंड जेरी जैसा बता कर कहा कि सच्चे दोस्त हो तो घर में लड़ाई होती ही है। वहीं, फैंस ने भी इस बात पर हामी भरते हुए उनकी दोस्ती की तारीफ की है।

क्या है अब्दु और स्टैन का झगड़ा?

अब्दु और स्टैन के झगड़े की बात तब सामने आई, जब अब्दु ने कहा कि स्टैन उनका फोन नहीं उठाते। उन्होंने यह भी कहा कि स्टैन के साथ उनकी किसी गाने पर बात नहीं हुई, और स्टैन ने मीडिया में इस बारे में जो कुछ भी कहा है वह गलत है। अब्दु ने स्टैन के बदलते व्यवहार पर नाराजगी जाहिर कर दोस्ती खत्म करने की बात कही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.