Move to Jagran APP

MC Stan-Abdu Rozik: तनातनी के बीच एमसी स्टैन के बारे में यह क्या बोल गए अब्दु, सुनते ही भड़के रैपर के फैंस

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही हैं। उनकी लड़ाई में अब फैंस भी कूद पड़े हैं। एमसी स्टैन के फैंस ने अब्दु रोजिक को रैपर के लिए कही गई बातों के लिए लताड़ लगाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 21 Mar 2023 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 04:48 PM (IST)
MC Stan-Abdu Rozik: तनातनी के बीच एमसी स्टैन के बारे में यह क्या बोल गए अब्दु, सुनते ही भड़के रैपर के फैंस
File Photo of MC Stan and Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के फेमस कंटेस्टेंट रहे अब्जु रोजिक और एमसी स्टैन को जनता का भरपूर प्यार मिलता रहा है। दोनों की पॉपुलैरिटी शो में अपनी-अपनी वजह से काफी ज्यादा थी। ऑडियंस इन दोनों को ही देखना पसंद करते थे। मगर अब उनकी दोस्ती को शायद किसी की नजर लग गई है।

loksabha election banner

पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि अब्दु और स्टैन के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इस बीच अब्दु का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एमसी स्टैन से अपनी दोस्ती खत्म कर देने की बात की है। उनके मुंह से यह सुनते ही रैपर स्टैन के फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

स्टैन से इस बात पर नाराज हैं अब्दु

अब्दु रोजिक का हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें एमसी स्टैन का नाम सुनते ही वह गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने आरोप लगाया है कि स्टैन मीडिया में उनके बारे में झूठ बोल रहे हैं। दोनों के बीच गाने को लेकर कोई बात नहीं हुई है। अब्दु ने यह भी कहा कि स्टैन उनका फोन नहीं उठाते। रैपर का बदला रवैया उन्हें अच्छा नहीं लगता।

स्टैन के नाम पर अब्दु ने जताई नाराजगी

अब्दु, एमसी स्टैन से इतने नाराज हैं कि वह मीडिया में उनके बारे में बात तक करना पसंद नहीं कर रहे। यही वजह है कि सामने आए लेटेस्ट वीडियो में पैपराजी ने जब उनसे स्टैन के बारे में पूछना चाहा, तो उन्होंने साफ कहा कि दोस्ती खत्म हो चुकी है। वह एमसी स्टैन के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते।

View this post on Instagram

A post shared by Reality show Khabri (@biggboss16._tazakhabar)

अब्दु के रवैये पर भड़के स्टैन के फैंस

एमसी स्टैन के बारे में यह बातें सुनकर उनके फैंस ने अब्दु के लिए नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'तू क्या पागल है क्या। स्टैन ने अब्दु के बारे में बोला ही नहीं तो स्टैन थोड़ी ना धोखा दिया। अब्दु कुछ भी बोल रहा है, तो अब्दु ने धोखा दिया है।'

वहीं, एक ने कमेंट किया, 'उनका कहना है कि वह एमसी स्टैन के बारे में बात नहीं करना चाहते लेकिन फिर भी हर जगह उनके बारे में बोल रहे हैं, लेकिन स्टैन ने कभी इनके बारे में कुछ नहीं कहा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.