नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India season 2: खुद के बिजनेस को बढ़ाने में दिलचस्पी रखने वाले छोटे-छोटे एंटरप्रेनर के साथ बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया 2' सोनी टीवी पर एक बार फिर से लौट रहा है। पहले सफल सीजन को देखते हुए मेकर्स इसका जल्द ही दूसरा सीजन ला रहे हैं। इस बिजनेस रियलिटी शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। शार्क टैंक इंडिया के इस नए सीजन में अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो गलत भाषा के प्रयोग के कारण उन्हें दूसरे सीजन में नहीं लिया गया। अब हाल ही में खुद अशनीर ग्रोवर ने एक मीडिया बातचीत के दौरान ये बताया कि आखिरकार वह उन्होंने 'शार्क टैंक इंडिया' के सीजन 2 से दूरी क्यों बनाई।

शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन में न दिखने पर अशनीर ने कही ये बात

भारत पे के एक्स को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर रहे अशनीर ग्रोवर इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी दोगलापन को लेकर चर्चा में हैं। इसी के प्रमोशन के दौरान Red FM से बातचीत के दौरान अशनीर ग्रोवर ने शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 को लेकर बात की। जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वह इसलिए शो का हिस्सा नहीं बने क्योंकि चैनल उन्हें अफोर्ड नहीं कर पा रहा था, तो इसका जवाब हंसकर देते हुए उन्होंने कहा, ' अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से भी होता है'। आपको बता दें बीते साल कंपनी के अन्य पार्टनर से हुए विवाद के बाद अशनीर ग्रोवर को कंपनी छोड़नी पड़ी।

अशनीर ग्रोवर ने बताया कि बिग बॉस ने किया था अप्रोच

अशनीर ग्रोवर से जब ये पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया था, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'हां किया था, लेकिन आप मुझे उस शो में कभी भी नहीं देखेंगे'। जब शो में ना जाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा, 'उस शो में वह लोग जाते हैं जो फेल होते हैं, सक्सेसफुल लोग नहीं। एक समय था जब मैं वह शो देखा करता था, लेकिन मुझे लगता है कि अब वह वही घिसा-पिटा शो बन गया है। जब उन्होंने मुझे अप्रोच किया तो मैंने उनसे सीदा सॉरी कहकर ये कहा कि ऐसा नहीं हो रहा'। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैं उस शो का हिस्सा बनने के बारे में तब सोच सकता हूं, जब मुझे शो के होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसे मिले'।

अशनीर ग्रोवर के अलावा इस जज ने भी छोड़ा शार्क टैंक इंडिया

पिछले सीजन से सिर्फ अशनीर ग्रोवर ही नहीं हैं, जिन्होंने शार्क टैंक इंडिया रियलिटी शो को बाय-बाय कहा है। उनके अलावा ब्यूटी ब्रांड मामा अर्थ की को-फाउंडर गजल अलघ ने भी शो छोड़ दिया है। शार्क टैंक इंडिया 2 के दूसरे सीजन में अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ), अमन गुप्ता (बोट के सह-संस्थापक और सीएमओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निर्देशक), विनीता सिंह (शुगर कॉस्मेटिक की सह-संस्थापक और सीईओ), और पीयूष बंसल (लेंसकार्ट डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ) के अलावा कार देखो ग्रुप के सीईओ और फाउंडर अमित जैन नए शार्क जज की भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India Season 2 Promo: शार्क टैंक की हुई धमाकेदार वापसी, अशनीर ग्रोवर की जगह इस नए जज ने ली एंट्री

यह भी पढ़ें: Shark Tank India season 2: अशनीर ग्रोवर की जगह लेने वाले अमित जैन से मिलिए, कार देखो कंपनी के हैं मालिक

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट