Move to Jagran APP

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, जान बचाने के लिए ऊंचाई से कूद गई लड़की, दिल दहला देगा ये शॉकिंग VIDEO

Rakesh Paul building Caught Fire एक्टर राकेश पॉल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया कि उनकी बिल्डिंग में आग लग गई और एक्टर की नजरों के सामने ही और एक लड़की जान बचाने के लिए ऊंचाई से कूद भी गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 11:20 AM (IST)
राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, जान बचाने के लिए ऊंचाई से कूद गई लड़की, दिल दहला देगा ये शॉकिंग VIDEO
Actor Rakesh Paul building Caught Fire in Mumbai

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर राकेश पॉल की आंखों के सामने एक खौफनाक हादसा हुआ जिसके बारे में सोचकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। एक्टर ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही उनकी बिल्डिंग में आग लग गई। राकेश पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक भयानक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देखकर फैंस की सांसे थम गई हैं।

loksabha election banner

एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग

हुआ ये कि शनिवार की सुबह लगभग 10:50 बजे एक्टर राकेश पॉल अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, मलाड में अपनी बिल्डिंग में अचानक आग लगने से वो चौंक गए। अभिनेता ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर आग के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया।  राकेश पॉल के इंस्टा पेज पर इस वीडियो में आग का भयानक मंजर देखकर फैंस भी खौफ में आ गए। उन्होंने बताया कि कैसे एक लड़की आग के डर से बिल्डिंग से उनके सामने ही नीचे कूद पड़ी।

View this post on Instagram

A post shared by Rakesh Paul (@rakesh_insta_paul)

बिल्डिंग से कूद गई एक लड़की

ई-टाइम्स से बात करते हुए राकेश पॉल ने कहा, 'मैं अपनी शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था कि हमारी 28 मंजिला इमारत में आग का अलार्म बजने लगा। हमने महसूस किया कि यह कॉम्प्लेक्स के ए विंग में आग का अलार्म था। दूसरी मंजिल पर आग लग गई। पूरे विंग को तुरंत खाली कर दिया गया था, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी वहां एक लड़की बाहर आने के लिए संघर्ष कर रही थी। वह अपनी खिड़की की ग्रिल पर आई और सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा ताकि उसे एक स्लाइड दिला सकते थे। लेकिन वह आग देखकर घबरा गई और वह बाहर कूद गई, और अब वो अस्पताल में भर्ती है।' 

घबरा गए लोग

एक्टर ने आगे कहा- यह बहुत ही डरावना दृश्य था सब कुछ अचानक हुआ और लोग काफी घबरा गए थे। अच्छा हुआ कि तुरंत एक्शन लिया गया क्योंकि हमारी बिल्डिंग काफी अच्छी थी। यहां पर जल्दी ही फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया था जिससे हालात काबू में आ गए। हर इमारत के लिए इन सभी सुरक्षा उपायों का होना बहुत जरूरी है। आप कभी नहीं जानते कि कब कोई आपात स्थिति आ सकती है और यह सब काम आएगा।

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर के बेडरूम तस्वीरों पर आए भद्दे कमेंट, गुस्साई एक्ट्रेस ने लगाई ट्रोल्स की क्लास

Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.