Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: शो में वापस आ रही है ये फेमस एक्स कंटेस्टेंट, नाम सुन यूजर्स को लगा झटका

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में एक एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट की वापसी की चर्चा तेज है। शो में पिछले दिनों चार कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। इनमें पायल मलिक नीरज गोयत पौलमी दास और मुनीषा खटवानी शामिल हैं। इनमें से किसी एक की बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री होने की जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 08:36 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: शो में वापस आ रही है ये फेमस एक्स कंटेस्टेंट, नाम सुन यूजर्स को लगा झटका
पायल मलिक, मुनीषा खटवानी और पौलमी दास

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक (Armaan Malik) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) का झगड़ा शो का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट है। घर हो या घर के बाहर के लोग, हर कोई इसी पर बात कर रहा है। साथ ही कुछ लोगों ने अरमान और विशाल को अपने-अपने प्वाइंट ऑफ व्यू से सपोर्ट भी किया है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अब तक चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो चुके हैं। इनमें पायल मलिक (Payal Malik), नीरज गोयत, पौलमी दास और मुनीषा खटवानी शामिल हैं। खबर है कि इन चार में से कोई एक है, जो शो में वापस आने वाला है। इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कुछ यूजर्स खुशी से झूम उठे हैं, तो कुछ का गुस्सा फूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अब इस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म, डर्टी गेम पॉलिटिक्स के बाद नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

इस कंटेस्टेंट की होगी री एंट्री

बीते वीकेंड का वार में पायल मलिक आई थीं। वह कुछ समय के लिए शो में आईं और विशाल पांडे का कृतिका को लेकर किए गए कमेंट का भंडाफोड़ कर गईं। इसके बाद तो घर में घमासान ही मच गया। अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। अब खबर है कि पायल मलिक घर में वापस आ रही हैं। उनका इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by BiGG BoSS & KKK Real Khabari (@biggboss_kkk_real_khabri)

इस वीडियो में पायल एक महिला के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। यह महिला कह रही हैं, ''दोबारा जा रही है बिग बॉस में और ऐसा पहली बार हुआ है।'' इसके बाद दोनों खुशी से डांस करने लगती हैं।

यूजर्स ने जताई हैरानी

पायल मलिक की वापसी के दावे के बाद यूजर्स ने हैरानी जताई है। एक ने लिखा, 'मुझे बिग बॉस ओटीटी सीजन री एंट्री के कारण पसंद नहीं आ रहा है।' एक ने लिखा, 'अरमान और कृतिका को झेल नहीं पा रहे, अब पायल फिर वापस आ रही।'

यह भी पढ़ें: विशाल पांडे के कमेंट के बाद Kritika Malik ने बंद किया ऐसे कपड़े पहनना, बोलीं- इस घर में नहीं पहनना वो वाले कपड़े