Move to Jagran APP

विशाल पांडे के कमेंट के बाद Kritika Malik ने बंद किया ऐसे कपड़े पहनना, बोलीं- इस घर में नहीं पहनना वो वाले कपड़े

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और विशाल पांडे (Vishal Pandey) का झगड़ा ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। दोनों की आपस में ठनी हुई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इनके इंसीडेंट पर अपनी-अपनी बात रखी है। वहीं अब कृतिका भी खुद को सेफ रखने के लिए हर वो प्रयास कर रही हैं जिससे कि उन्हें लेकर इधर-उधर की बातें ज्यादा न हों।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 01:06 PM (IST)
विशाल पांडे और कृतिका मलिक. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। अरमान मलिक के साथ हुए उनके झगड़े के बाद घर में दोनों की एक दूसरे से बातचीत बंद है। वहीं, कृतिका मलिक भी सावधानी से घर में घूम रही हैं। 

अरमान ने कुछ दिन पहले कृतिका को फटकार लगाई थी कि विशाल के उन पर भद्दा कमेंट करने के बाद भी वह उसके साथ बैठ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस मामले को गर्माते देर नहीं लगी। अरमान और विशाल का झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच कृतिका खुद को अलर्ट करते हुए गेम खेल रही हैं। उन्होंने अपने कपड़ों के चयन को लेकर एक ऐसा फैसला लिया है, जिससे कि वह विशाल से बच सकें।

यह भी पढ़ें: क्या लेस्बियन हैं पायल और कृतिका? Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही पौलमी दास ने दोनों को लेकर कही ये बात

कृतिका ने शेयर की चंद्रिका से ये बात

सोशल मीडिया पर ऑडियंस दो हिस्सों में बंट गई है। यूजर्स का एक सेक्शन अरमान मलिक को सपोर्ट कर रहा है और दूसरा विशाल पांडे के फेवर में बातें करता नजर आ रहा है। वहीं, पिछले एपिसोड में चंद्रिका से कृतिका ने कहा कि जो कुछ हुआ उसके बाद वह ट्रेंडी कपड़े पहनने में कम्फर्टेबल नहीं महसूस कर रही हैं।  

'घर में नहीं पहनना है वो कपड़े'

कृतिका ने कहा कि आज उन्होंने जो आउटफिट पहना है, इसकी जगह वो दूसरा आउटफिट पहनने वाली थीं। लेकिन लो नेक लाइन के कारण उसे नहीं पहना। अब चंद्रिका के सामने उन्होंने इस बात का सच बताया। कृतिका ने कहा, ''मैंने झूठ बोला कि मुझे लूज है। मुझे लूज नहीं था, मुझे फिट था। उसका गला थोड़ा यहां तक था, तो मेरा मन नहीं हुआ। इस घर में नहीं पहनना है वो वाले कपड़े।''

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: मंगल बाजार से लिपस्टिक-क्लचर चोरी करती थीं कृतिका मलिक, एक दिन सरेआम खुल गई पोल