Move to Jagran APP

Pooja Bhatt से मिलने के लिए बेकरार हैं Mannara Chopra, खास नोट लिख बांधे तारीफों के पुल

Mannara Chopra On Pooja Bhatt मनारा चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और पूजा भट्ट का आभार व्यक्त किया है। बिग बॉस 17 के घर में जाकर पूजा ने मनारा का काफी समर्थन किया था। सिर्फ इतना ही नहीं उनके सिर पर ताज भी सजाया था। अब मनारा ने भी उनका आभार जताया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 03 Feb 2024 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 06:31 PM (IST)
Pooja Bhatt से मिलने के लिए बेकरार हैं Mannara Chopra, खास नोट लिख बांधे तारीफों के पुल
मनारा ने पूजा के लिए लिखा खास नोट (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mannara Chopra On Pooja Bhatt: बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद मनारा चोपड़ा इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। शो में उन्होंने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। बिग बॉस के फिनाले से एक दिन पहले कई सेलेब्स अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने घर में आए थे।

loksabha election banner

उस समय मनारा के लिए एक्ट्रेस पूजा भट्ट घर में आईं थी। अब मनारा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 खत्म होते ही बदले Mannara Chopra के तेवर, Munawar Faruqui के सवाल पर मीडिया को दिया ऐसा जवाब

मनारा ने पूजा के लिए लिखा खास नोट

शुक्रवार को मनारा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक नोट लिखा और पूजा भट्ट को उनका समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी बताया कि वह अब उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं, क्योंकि वह घर से बाहर हैं।

मनारा ने लिखा, 'आपने मुझे जो जबरदस्त प्यार और समर्थन दिया है, उससे मैं बहुत प्रभावित हुई हूं। पूजा भट्ट अब जब मैं बीबी हाउस से बाहर आ गई हूं, तो आपने मुझे जो प्यार दिया है, उससे मैं बेहद प्रभावित हूं। आपने मुझ पर भरोसा किया है और मैं वादा करती हूं कि आप सभी अच्छे कामों से आपको गौरवान्वित महसूस कराउंगी। आपसे शीघ्र ही मिलने की आशा है'।

पहले भी वीडियो किया था शेयर

इससे एक दिन पहले भी बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट मनारा ने पूजा भट्ट के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट में मनारा ने बिग बॉस 17 से उस क्लिप को शेयर किया जब एक्ट्रेस पूजा, मन्नारा को अपना समर्थन देने घर में आई थीं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'असली रानियां एक-दूसरे का ताज ठीक करती हैं। पूजा महोदया, आपके उत्साहवर्धक शब्दों और स्पष्ट नजरिए के लिए मेरा हार्दिक आभार। बिग बॉस शो में आपका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मेरी प्रेरणा बढ़ाने के लिए धन्यवाद'।

बता दें कि बिग बॉस का खिताब मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम किया था। वहीं, अभिषेक कुमार पहले रनर-अप और मनारा चोपड़ा दूसरे रनर-अप बनी थीं।

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra से खुश होकर प्रियंका देना चाहती थीं खास तोहफा, एक्ट्रेस ने मिमी दीदी से मांग ली ये प्यारी 'चीज'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.