Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 खत्म होते ही बदले Mannara Chopra के तेवर, Munawar Faruqui के सवाल पर मीडिया को दिया ऐसा जवाब

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 की शुरुआत में मनारा चोपड़ा के कई दोस्त बने लेकिन अंत में सिर्फ कुछ ही बच पाए। मनारा ने हमेशा अभिषेक कुमार मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल को अपना अच्छा दोस्त बताया। इनमें से ज्यादा उतार- चढ़ाव भरा रिश्ता मुनव्वर फारुकी के साथ रहा। हालांकि शो में एक्ट्रेस हमेशा उनके लिए खड़ी नजर आईं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Fri, 02 Feb 2024 05:49 PM (IST)
Bigg Boss 17 खत्म होते ही बदले Mannara Chopra के तेवर, Munawar Faruqui के सवाल पर मीडिया को दिया ऐसा जवाब
मुनव्वर फारुकी को लेकर बदले मनारा चोपड़ा के तेवर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में लगभग 19 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया। हालांकि, चर्चा में सिर्फ कुछ कंटेस्टेंट्स ही आ पाए। इनमें मनारा चोपड़ा का नाम भी शामिल है। उन्होंने घर में अपने चुलबुले अंदाज के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। एक्ट्रेस ने घर में कई अच्छे दोस्त भी बनाए।

बिग बॉस 17 की शुरुआत में उनके कई दोस्त बने, लेकिन अंत में सिर्फ कुछ ही बच पाए। मनारा ने हमेशा अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल को अपना अच्छा दोस्त बताया। इनमें से ज्यादा उतार- चढ़ाव भरा रिश्ता मुनव्वर फारुकी के साथ रहा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से निकलते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगा रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'

खास दोस्त रहे मुनव्वर और मनारा

बिग बॉस 17 में अक्सर दूसरे कंटेस्टेंट्स ने कहा कि मनारा चोपड़ा को मुनव्वर फारुकी पसंद हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने हमेशा इस बात से इंकार किया। आयशा खान की एंट्री ने इनकी दोस्ती में दरार ला दी, लेकिन मनारा ने हमेशा मुनव्वर का साथ दिया। एक्ट्रेस ने कई बार मुनव्वर को परिवार जैसा बताया।

पैपराजी से मिलीं मनारा

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद मुनव्वर के लिए शायद उनकी फीलिंग्स बदल गई है, क्योंकि हाल ही में कॉमेडियन को लेकर उनके तेवर बदले हुए नजर आए। घर जाते हुए मनारा को पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान एक्ट्रेस रुकीं और कैमरे के लिए पोज भी किया। मनारा चोपड़ा ने इस दौरान बताया कि वो देर रात हो गई है और वो अपने घर जा रही हैं, क्योंकि उन्हें सुबह जल्दी फिर काम पर जाना है। 

यह भी पढ़ें- होम थिएटर, तीन स्विमिंग पूल... अंबानी से कम नहीं है विक्की जैन- अंकिता लोखंडे का घर, तहलका ने कराया इनसाइड टूर

मुनव्वर का नाम सुन दिया ऐसा रिएक्शन

बातचीत के बीच पैपराजी ने मनारा से मुनव्वर को लेकर सवाल पूछा कि वो कब उनसे मिलने जा रही हैं। कॉमेडियन का नाम सुनकर मनारा बात करते हुए थोड़ा लड़खड़ा गईं, लेकिन उन्होंने तुरंत बात को संभाला और मुनव्वर फारुकी के सवाल को पूरी तरह इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। बता दें कि हाल ही में मनारा ने मुनव्वर के किस वाले दावे पर रिएक्ट किया था और कॉमेडियन को पब्लिक में माफी मांगने के लिए कहा था। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के KISS वाले बयान पर भड़कीं मनारा चोपड़ा, कहा- 'उसे सबके सामने मांफी मांगनी होगी'

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)