Move to Jagran APP

Mannara Chopra से खुश होकर प्रियंका देना चाहती थीं खास तोहफा, एक्ट्रेस ने मिमी दीदी से मांग ली ये प्यारी 'चीज'

Mannara Chopra- Priyanka Chopra बिग बॉस सीजन 17 की सेकंड रनरअप मनारा चोपड़ा का सफर सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि उनकी बहन और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने भी काफी पसंद की। परिवार के नाम का इस्तेमाल न करने और खुद के दम पर अपने गेम को मजबूत बनाने के लिए प्रियंका मनारा को खास तोहफा देना चाहती थीं लेकिन एक्ट्रेस ने उनसे उनकी प्यारी चीज ही मांग ली।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 01 Feb 2024 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 02:22 PM (IST)
Mannara Chopra की जर्नी से खुश हुईं प्रियंका चोपड़ा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mannara Chopra-Priyanka Chopra: मनारा चोपड़ा की जर्नी सलमान खान के शो में काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। इस घर में उन्हें मुनव्वर फारुकी और अरुण माशेट्टी जैसे दोस्त मिले, तो वहीं अंकिता लोखंडे के साथ पूरे सीजन उनकी तू-तू मैं-मैं चली।

loksabha election banner

बिग बॉस 17 की शुरुआत में उनके एक्सेंट के लिए उन्हें ओवरएक्टिंग की दुकान तक कहा गया, लेकिन अंत में जाते-जाते वह इस सीजन की पसंदीदा कंटेस्टेंट बन ही गयीं। मनारा चोपड़ा की इस जर्नी में उन्हें बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)का भी पूरा सपोर्ट मिला।

हाल ही में मनारा चोपड़ा ने बताया कि जब वह बिग बॉस खत्म होने के बाद बाहर आईं, तो उन्हें प्रियंका ने फोन किया और उन्हें तोहफे में एक खास चीज देने की बात कही। हालांकि, मनारा ने प्रियंका के उस तोहफे को लेने से इनकार कर दिया और उनसे उनकी प्यारी चीज मांग ली।

प्रियंका चोपड़ा के इस तोहफे को लेने से मनारा ने किया इनकार

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra)ने मीडिया बातचीत के दौरान बताया कि प्रियंका ने उन्हें कहा कि जिस तरह से अपने परिवार के नाम के बिना ही उन्होंने गेम खेला है, उसे लेकर एक्ट्रेस को उन पर बहुत गर्व है। मनारा ने ये भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उनसे ये भी पूछा कि उन्हें क्या गिफ्ट चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा,

"उन्होंने मुझे कहा अब तेरे को गिफ्ट क्या चाहिय? हम तेरे को कैश भेज रहे हैं। मैंने उन्हें कहा कि मुझे ड्रेस चाहिए, इवेंट और इंटरव्यू के लिए, तो उन्होंने मुझसे कहा कि प्रॉमिस हम कपड़े भेजेंगे। अब मैं इंतजार कर रही हूं कि कपड़े आएंगे और मैं रॉक करूंगी"।

बिग बॉस 17 के सफर में मनारा को मिला था प्रियंका का साथ

आपको बता दें कि जब मनारा सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर थीं, तो उन्हें प्रियंका का इस जर्नी में पूरा-पूरा साथ मिला था। इस शो में एंट्री लेने के कुछ दिनों बाद ही प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मनारा चोपड़ा को इस सफर के लिए विश करते हुए ऑल द बेस्ट कहा था।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने आयशा खान के बाद मनारा चोपड़ा से खत्म किया रिश्ता? ये खबर सुनकर एक्ट्रेस को लगा झटका

इसके अलावा फिनाले में भी ग्लोबल आइकॉन ने अपनी बहन का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें फिनाले में पहुंचने के लिए बधाई दी थी। आपको बता दें कि मनारा चोपड़ा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बुआ की लड़की हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैं किसी के साथ प्यार में हूं....', Mannara Chopra ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कह दी दिल में दबी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.