Move to Jagran APP

Lock Upp 2: रिलीज से पहले ही लीक हो गया कंगना के लॉक अप 2 का फॉर्मेट, इस बार एक नहीं बल्कि होंगे दो जेलर

Lock Up 2 Leaked Format कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप 2 में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। शो के फॉर्मेट को लेकर रिलीज से पहले ही कई बड़े खुलासे हुए हैं। इस बार आपको टीवी की दो बहुएं भी नजर आएंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 25 Feb 2023 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 01:46 PM (IST)
Lock Upp 2: रिलीज से पहले ही लीक हो गया कंगना के लॉक अप 2 का फॉर्मेट, इस बार एक नहीं बल्कि होंगे दो जेलर
Lock Up 2 Kangana ranaut show Format leaked before release, karan kundrra, rubina dilaik

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप का सीजन 2 जल्द ही शुरू होने की खबरें आ रही हैं। जेल थीम वाले इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स, कैदी होते हैं और उनपर 24 घंटे कैमरे और जेलर नजर रखते हैं। वीकेंड पर होस्ट कंगना का आगमन होता है और वो ही इनके कर्मों का फैसला करती हैं। इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि टेलीकास्ट होने से पहले ही इसका फॉर्मेट लीक हो गया है।

loksabha election banner

लीक हो गया लॉक अप 2 का फॉर्मेट

 लॉक अप 2 को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन शो के जेलर, कंटेस्टेंट्स और वार्डन को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। लॉक अप सीजन 1 में करण कुंद्रा ने जेलर की भूमिका निभाई थी। कुछ दिनों पहले कयास लगाए जा रहे थे कि करण नहीं बल्कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सीजन 2 में जेलर की भूमिका निभा सकती हैं। हालांकि, जूम से बात करते हुए रुबीना ने साफ किया कि वह लॉक अप 2 में करण कुंद्रा की जगह नहीं ले रही हैं।

लॉक अप 2 में होंगे दो जेलर

लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से चर्चा यह है कि निर्माता इस साल एक नहीं बल्कि दो जेलरों को लेने की योजना बना रहे हैं। हां, आपने सही पढ़ा है! सोशल मीडिया पेजों के अनुसार, अधिक मसाला जोड़ने और बिग बॉस 16 के टीआरपी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए मेकर्स, लॉक अप 2 के जेलर के रूप में करण कुंद्रा और रुबीना दिलैक दोनों को ऑनबोर्ड कर सकते हैं। अगर ये अफवाह सच होती हैं, तो शो काफी धमाकेदार होने वाला है।  अब ये देखना दिलचस्प है कि करण और रुबीना जेलर की ड्यूटी कैसे निभाते हैं।

हिना खान बनेंगी वार्डन

इससे पहले खबर आई थी कि रुबीना दिलैक और करण हिना खान शो में वार्डन का रोल प्ले करेंगे। ये दोनों ही कंटेस्टेंट्स पर नजर रखने का काम करेंगी। फिलहाल तो जब तक शो सामने नहीं आ जाता ऐसे ही कयासों का दौर जारी रहने वाला है।

ये भी पढ़ें

Lock Upp 2 Final Contestants: कंगना की जेल में चक्की पीसेंगे ये दो बिग बॉस वाले, इस बार होगा खौफनाक खेल

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' दिलीप जोशी अकेले निकले घूमने, लोग बोले- बबीता जी को भी बुला लेते


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.