Move to Jagran APP

Lock Upp 2 Final Contestants: कंगना की जेल में चक्की पीसेंगे ये दो बिग बॉस वाले, इस बार होगा खौफनाक खेल

Lock Upp 2 Confirmed Contestants कंगना रनोट के शो को लेकर खबर आ रही है कि इसके लिए दो नाम फाइनल कर लिए गए हैं और ये दोनों ही बिग बॉस से ताल्लुक रखते हैं। शो मार्च मिड में शुरू होने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Feb 2023 03:12 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 11:52 AM (IST)
Lock Upp 2 Final Contestants: कंगना की जेल में चक्की पीसेंगे ये दो बिग बॉस वाले, इस बार होगा खौफनाक खेल
Lock Upp 2 Final Contestants, Bigg Boss Umar Riaz Lock Upp 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp 2: कंगना रनोट के शो में इस बार कौन-कौन कंटेस्टेंट होंगे इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है। शो में भाग लेने के लिए बहुत सारे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं और कुछ नाम शिव ठाकरे, प्रतीक सहजपाल, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, एमीवे बंटाई और बहुत काफी सारे। अब कंगना की जेल में जाने के लिए बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है।

loksabha election banner

लॉक अप 2 में नजर आएंगे यो दो बिग बॉस वाले

ताजा अपडेट के मुताबिक बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट उमर रियाज और बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल का भी इस बार कंगना रनोट के अत्याचारी खेल का पार्ट बनने वाली हैं। बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम हैंडल का दावा है कि उमर रियाज, कंगना रनोट के शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और उन्होंने इसके लिए सभी कानूनी कागजात साइन भी कर लिए हैं।  

कंगना की जेल में मचेगा हंगामा

वहीं खानदानी ज्वेलरी को लेकर वरुण सूद की बहन के साथ, अपनी बुरी लड़ाई को कारण सुर्खियां बटोरने वाली दिव्या अग्रवाल भी, इस बार रियलिटी शो में एंट्री कर सकती हैं। वरुण सूद से अलग होने के बाद दिव्या को सोशल मीडिया पर काफी नफरत का सामना करना पड़ रहा है और हो सकता है कि लॉक अप सीजन 2 में उनकी एंट्री, छवि को बदलने का प्रयास हो। जैसा कि वह अभी सबसे विवादास्पद टीवी एक्ट्रेस हैं। दिव्या और वरुण के ब्रेकअप ने उनके प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया और वे सोच रहे हैं कि दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया।

कौन पड़ेगा किस पर भारी

उमर रियाज के बारे में बता दें कि उन्हें हिंसा के कारण बिग बॉस 15 का घर छोड़ने के लिए कहा गया था। पिछले सीजन में उमर रियाज को काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन शो से उनका फिनाले से पहले बाहर हो जाना, फैंस को निराश कर गया। बाद में उन्होंने अपनी छवि खराब करने के लिए निर्माताओं को भी फटकार भी लगाई थी। अब देखना होगा कि कंगना की जेल में वो क्या गुल खिलाते हैं।

ये भी पढ़ें

'फिर तोड़ दो ताजमहल और लाल किला...' मुगलों को आक्रांता कहने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, बोले- अकबर खलनायक नहींं

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे को मजा चखाएगा उनका ये 'जानी दुशमन', रोहित शेट्टी के शो में मचेगा घमासान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.