Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे को मजा चखाएगा उनका ये 'जानी दुशमन', रोहित शेट्टी के शो में मचेगा घमासान

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। खबर है कि बिग बॉस 16 के घर से एक और कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को टक्कर देने के लिए रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Feb 2023 12:59 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 11:53 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे को मजा चखाएगा उनका ये 'जानी दुशमन', रोहित शेट्टी के शो में मचेगा घमासान
Khatron Ke Khiladi Season 13 priyanka chahar choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। khatron ke khiladi season 13: रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट रियलिटी शो को लेकर चर्चा तेज हो गई है। खबर है कि शो की तैयारी शुरू हो चुकी है और अब एक-एक करके शो में पार्ट लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ खिलाड़ी तो बिग बॉस 16 के भी होंगे। बीबी हाऊस से कुछ नाम तो पक्के हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन होंगे वो जांबाज खिलाड़ी जो इस बार मौत के कुएं में मोटर साइकिल चलाएंगे...

loksabha election banner

शिव ठाकरे को मिलने वाली है तगड़ी टक्कर

रोहित शेट्टी बिग बॉस 16 में दो बार गए थे। पहली बार जब गए थे तब उन्होंने शिव ठाकरे पर रुमाल डाल दिया था। खबर थी कि शिव ठाकरे बिग बॉस 16 से निकलकर खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखाई देंगे। लेकिन दूसरी बार जब रोहित आए और उन्होंने एक ऑडिशन टास्क करवाया तो सीन पूरी तरह से बदल चुका था। टास्क में सबसे अच्छी परफॉर्मेंस थी शालीन भनोट की, लेकिन शालीन भनोट ने इस शो के लिए साफ तौर पर मना कर दिया।

प्रियंका की होगी एंट्री?

दूसरे नंबर पर आईं थी प्रियंका चाहर चौधरी, उन्हें भी रोहित शेट्टी ने अपना शो ऑफर किया था। उस वक्त प्रियंका को लग रहा था कि वो सलमान खान की किसी फिल्म का हिस्सा हैं और टीवी पर काम करने के मूड में नजर नहीं आ रही थीं। हालांकि अब जबकि ये बात साफ हो गई है कि उनके पास कोई फिल्म नहीं है, खतरों के खिलाड़ी 13 में उनके आने की खबर पक्की हो गई है। तो रोहित शेट्टी के शो के लिए बिग बॉस 16 से दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम है प्रियंका चाहर चौधरी।

जल्द शुरू होगी शूट

शिव ठाकरे को लेकर भी न्यूज है कि रोहित शेट्टी के साथ केपटाउन के लिए उड़ान भरेंगे क्योंकि वो हमेशा से ही इस स्टंट रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहते थे। इसके बाद एक और नाम सामने आ रहा है वो है अर्चना गौतम का। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं है पर खबर है कि अर्चना के साथ-साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड सौंदर्या भी शो में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें

Selfiee Review: अगर दिमाग न लगाएं तो एंटरटेनिंग है अक्षय कुमार की 'सेल्फी', टिकट बुकिंग से पहले पढ़ें रिव्यू

Sridevi Death Anniversary: जब बोनी कपूर की बातें सुन मंच पर ही शर्म से लाल हो गईं थी श्रीदेवी, देखें VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.