Move to Jagran APP

Khatron Ke Khikadi 12: टॉप 5 में पहुंचने के लिए आपस में भिड़ी टीवी की ये दो बहुएं, एक गलती के चलते इनका हुआ एलिमिनेशन

Khatron Ke Khikadi 12 Grand Finale रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का जल्द ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस हफ्ते शो में स्टंट का लेवल और भी खतरनाक कर दिया गया। जिन्हें परफॉर्म करने में सेलेब्स के पसीने छूट गए।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sun, 25 Sep 2022 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 11:05 AM (IST)
Khatron Ke Khikadi 12: टॉप 5 में पहुंचने के लिए आपस में भिड़ी टीवी की ये दो बहुएं, एक गलती के चलते इनका हुआ एलिमिनेशन
Khatron Ke Khikadi 12 Grand Finale, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khikadi 12 Grand Finale: एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी का रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 अपने आखिरी पड़ाव में आ चुका है। शो मे अब सिर्फ वही कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जो फिनाले में मुकाबला करेंगे। 24 सितंबर के एपिसोड में शो को अपने टॉप 5 खिलाड़ी मिल गए, लेकिन ट्रॉफी के एक मजबूत दावेदार का सफर खत्म हो गया। स्टंट करते वक्त उनकी एक गलती के चलते रोहित शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

loksabha election banner

खतरों के खिलाड़ी 12 के शनिवार के एपिसोड में तीन टास्क कराए गए। पहले दो टास्क टॉप 5 कंटेस्टेंट बनने के लिए थे और आखिरी स्टंट एलिमिनेशन टास्क था। शो शुरू होते ही रोहित ने बचे हुए 6 खिलाड़ियों रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक, कनिका मान और तुषार कालिया को बताया कि आज के टास्क में तीन-तीन खिलाड़ी एक-दूसरे को टक्कर देंगे, जिनमें से दो कंटेस्टेंट टॉप 5 में पहुंच जाएंगे और सबसे खराब परफॉर्म करने वाले तीसरे खिलाड़ी को फियर फंदा मिलेगा।

रुबीना ने पक्की की अपनी जगह

पहले टास्क के लिए रुबीना, मोहित और कनिका गए। इन्हें हवा में घूमते हुए कांच से बनी दीवारों पर टास्क परफॉर्म करना था। जिसे सबसे कम समय में मोहित ने किया। उनके बाद दूसरे नंबर पर रुबीना और तीसरे पायदान पर कनिका रहीं। इस तरह मोहित और रुबीना शो के पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट बन गए। जबिक कनिका एलिमिनेशन राउंड में चली गई।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ब्लैक आउट हुए मिस्टर फैजू 

अगले टास्क के लिए तुषार, फैजू और जन्नत गए। इस स्टंट में पेड़ पर चढ़कर नारियल तोड़ना था और फिर केपटाउन की सर्दी में ठंडे पानी में तैरकर नारियल को बास्केट में डालना था और ऐसा 10 बार करना था। सबसे पहले फैजू गए, लेकिन पहले ही राउंड उनकी तार से जोरदार टक्कर हो गई और उनके सामने अंधेरा छा गया, लेकिन फिर भी उन्होंने 4 नारियल इकट्ठा किए। उनके बाद तुषार गए और वह भी चार नारियल इकट्ठा करने के बाद पस्त हो गए। आखिर में जन्नत गईं और वह सिर्फ तीन नारियल ही कलेक्ट कर पाईं। इस तरह फैजू और तुषार टॉप 5 में पहुंच गए और जन्नत को फियर फंदा मिला।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी की इस बहु का हुआ एलिमिनेशन

रुबीना, मोहित, तुषार और फैजू के फिनाले में पहुंच गए और पीछे कनिका और जन्नत को टॉप 5 में पांचवा खिलाड़ी बनने के लिए मुकाबला करना था। एलिमिनेशन टास्क में ऊंचाई, करंट और बैलेंस लगभग सभी कुछ शामिल था। स्टंट के लिए पहले जन्नत गईं और उन्होंने टास्क कंप्लीट किया। उनके बाद कनिका गईं, लेकिन करंट की झटकों की वजह से उन्होंने बहुत टाइम ले लिया और टास्क पूर करने से पहले ही उनका समय खत्म हो गया। ऐसे में जन्नत टास्क कंप्लीट करके टॉप 5 खिलाड़ी की लिस्ट में शामिल हो गईं और कनिका को रोहित शेट्टी ने एलिमिनेट कर दिया।  

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 फेम तुषार कालिया की मंगेतर हैं बला की खूबसूरत, तस्वीरें देख हार बैठेंगे दिल

Ponniyin Selvan StarCast Fees: जानें कौन है वो स्टार जिसने मणिरत्नम की 500 करोड़ में बनी फिल्म के लिए वसूले ऐश्वर्या राय से ज्यादा मोती रकम?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.