Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12 विनर तुषार कालिया की मंगेतर हैं बला की खूबसूरत, तस्वीरें देख बस ठहर जाती है नजर

Khatron Ke Khiladi 12 Fame Tushar Kalia Beautiful Fiance Triveni Barman रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अब अपना विनर मिल चुका है। हफ्तों से चल रहे इस शो में बाजी कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने मारी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 07:47 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:33 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12 Fame Tushar Kalia Beautiful Fiancee Triveni Barman, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 12 Fame Tushar Kalia Beautiful Fiancee Triveni Barman: दो महीनों से चल रहे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को आखिरकार अपना विनर मिल गया है। इस सीजन में ट्रॉफी कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम की है और इसके साथ ही उन्हें 20 लाख कैश प्राइज और एक कार भी गिफ्ट में मिली हैं। फिनाले में तुषार का मुकाबला फैजल शेख और मोहित मलिक जैसे मजबूत खिलाड़ियों से था, लेकिन फिटनेस फ्रीक तुषार सब पर भारी पड़े। तुषार कालिया की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो शो में जाने से पहले उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बरमन (Triveni Barman) से सगाई की थी और दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने अपने नाम किया 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब, फैजल शेख बने रनर अप

बला की खूबसूरत हैं त्रिवेणी बरमन

तुषार कालिया ने इस साल मई में सगाई की थी, जहां उनके केकेके 12 के साथी निशांत भट्ट ने भी शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर तुषार ने त्रिवेणी संग संगाई की अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हर कोई उनके मंगेतर की खूबसूरती पर फिदा था।

View this post on Instagram

A post shared by Triveni Barman (@trivenibarman)

कौन हैं त्रिवेणी बरमन?

त्रिवेणी बरमन एक एक इंडियन ब्यूटी पेजेंट टाइटल होल्डर, मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं। असम की रहने वाली त्रिवेणी साल 2017 में हुए एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। त्रिवेणी ने यहां मिस ग्लोइंग स्किन का खिताब जीता था।

अब तक कई शो जज कर चुके हैं तुषार 

वहीं, तुषार कालिया की बात करें तो वह कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'डांस दीवाने' जैसे रियलिटी शोज को जज कर चुके हैं। तुषार ने 'झलक दिखला जा' के दो सीजन में बतौर कोरियोग्राफर भी पार्टिसिपेट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Triveni Barman (@trivenibarman)

इन पांच कंटेस्टेंट को तुषार ने चटाई धूल

तुषार कालिया शो के पहले कंटेस्टेंट थे जो खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में पहुंचे थे। उनके बाद फैजल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक, कनिका मान और जन्नत जुबैर भी शो के फाइनलिस्ट बने थे, लेकिन एक-एक कर तुषार ने इन सबको धूल चटा दी और अंत में खतरों के खिलाड़ी जीतकर ट्रॉफी के हकदार बने। 

यह भी पढ़ें- Gauri Khan: गौरी खान ने बेटे आर्यन खान को दी डेटिंग एडवाइस, कहा- 'चाहे जितनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.