नई दिल्ली, जेएनएन। Gauri Khan gave dating advice to son Aryan Khan: शाह रुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित सेलिब्रिटीज में शुमार हैं। सोशल मीडिया से लेकर पर्सनल लाइफ तक फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं। गौरी इन दिनों सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

सालों बाद कॉफी विद करण का बनीं हिस्सा

गौरी खान पूरे 17 साल बाद इस शो का एक बार फिर हिस्सा बनीं और अपने परिवार को लेकर कई मजेदार किस्से शेयर किए। शाह रुख और गौरी की तरह ही उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान भी पॉपुलर स्टार किड्स हैं। हाल ही में गौरी ने सुहाना को डेटिंग एडवाइस दी थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब बेटे आर्यन खान को भी उन्होंने अनोखी डेटिंग सलाह दी है, जिसके चर्चे लगभग हर मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आर्यन को दी खास डेटिंग टिप्स

शो में करण जौहर ने सुहाना के बाद आर्यन को डेटिंग एडावइस देने के लिए कहा। इस पर गौरी ने कहा, तुम चाहे जितनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब तक के लिए जब तक तुम शादी करने का फैसला नहीं कर लेते। एक बार शादी कर ली तो सब पर फुलस्टॉप।

शाह रुख खान के घर में ये हैं फैशन पुलिस

करण जौहर ने गौरी खान से आगे पूछा कि उनके घर में फैशन पुलिस कौन है। इस सवाल पर मिसेज खान ने बेटे आर्यन का नाम लिया। उन्होंने बताया कि आर्यन को शर्ट पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, वह सिर्फ टी-शर्ट कैरी करते हैं। मेरी तरह ही उनको भी कई चीजें नापसंद हैं। इस पर करण ने कहा कि वह आर्यन से फैशन के मामले में एडवाइस ले सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

बता दें कि कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में गौरी खान के साथ-साथ संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी शिरकत की थी।  

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट