Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan StarCast Fees: जानें कौन है वो स्टार जिसने मणिरत्नम की 500 करोड़ में बनी फिल्म के लिए वसूले ऐश्वर्या राय से ज्यादा मोटी रकम?

पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय बच्चन तृषा कृष्णन विक्रम जयराम रवि कार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है। जिसके पहले पार्ट यानी पीएस-1 को इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Sun, 25 Sep 2022 01:07 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 01:12 AM (IST)
Ponniyin Selvan StarCast Fees: जानें कौन है वो स्टार जिसने मणिरत्नम की 500 करोड़ में बनी फिल्म के लिए वसूले ऐश्वर्या राय से ज्यादा मोटी रकम?
Ponniyin Selvan 1 Star Cast Fees Know Aishwarya Rai Bachchan To Trisha Krishnan Prakash Raj And Chiyaan Vikram

नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल निर्देशक मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। मल्टीस्टारर इस फिल्म को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी समेत कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है। पीएस-1 को लेकर और इसके स्टार्स को लगातार नई अपडेट आ रही हैं। वहीं इस वक्त पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में धमाकेदार तरीके से जुटी हुई है। ऐश्वर्या राय से लेकर साउथ के कई सुपरस्टार्स इस फिल्म का हिस्सा है। लंबे वक्त बाद ऐश्वर्या  फिल्म में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने में  मेकर्स ने करीब 500 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जानिए इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या  से लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट ने कितनी फीस चार्ज की है...

loksabha election banner

प्रकाश राज

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक पीएस-1 में नजर आने वाले साउथ के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज ने  करीब 1 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म में प्रकाश सुंदर चोल का किरदार निभाएंगे।

प्रभु पेरिया

पोन्नियिन सेल्वन फिल्म के लिए प्रभु पेरिया ने 1ण्25 करोड़ रुपये  लिए हैं। मूवी में उन्होंने वेल्लर बूथी विक्रम केसरी के रोल  निभाया है।

शोभिता धुलिपाला

फिल्म में शोभिता धुलिपाला बेहद ही अहम रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं मूवी के लिए उन्हें  करीब 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं। बता दें कि इन दिनों वो नागा चैतन्य के संग रिलेशनशिप की खबरें को लेकर भी खूब चर्चा में हैं।

यह भी पढ़े : Ponniyin Selvan 1 के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन पर टिकी सबकी नजरें, खूबसूरती में दिया तृषा को टक्कर

ऐश्वर्या लक्ष्मी

फिल्म में पुंगुझली के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी करीब 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

तृषा कृष्णन

साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन मूवी में कुंदवई की राजकुमारी के रोल में हैं।  इसके लिए तृषा को करीब 2.5 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

जयराम रवि

फिल्म अरुलमोझी बर्मन उर्फ पोन्नियिन सेल्वन के अहम रोल में नजर आने वाले जयराम रवि काफी भारी रकम वसूली है। इस रोल के लिए उन्होंने करीब 8 करोड़ रुपये चार्ज किए।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे वक्त के बाद फिल्मों में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें वो

डबल रोल निभाती दिखेंगी।  

चियान विक्रम

सुपरस्टार चियान विक्रम इस मूवी के लिए काफी भारी फीस ली है। चियान इस फिल्म में आदित्य करिकालन का रोल निभाएंगे, जिसके लिए उन्हें करीब 12 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

कार्थी

एक्टर कार्थी पीएस -1 में वल्वर रैयन वंदियादेवन का रोल निभाएंगे। इसके लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये दिए गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.