Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 1 के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन पर टिकी सबकी नजरें, खूबसूरती में दिया तृषा को टक्कर

पोन्नियन सेल्वन के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म की कहानी को लेकर एक बात साफ हो गई है कि यह 10वीं शताब्दी के चोल वंश के साम्रज्य की कहानी है। जो राजा की कुर्सी को लेकर राजनीति और संघर्ष को बयां करती है।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 24 Sep 2022 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 11:44 PM (IST)
Ponniyin Selvan 1 के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन पर टिकी सबकी नजरें, खूबसूरती में दिया तृषा को टक्कर
Photo Credit : Aishwarya Rai Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। तमिल निर्देशक मणिरत्नम की ये फिल्म पीरियड ड्रामा पर बेस्ड है। इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी समेत कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं। वहीं मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट तक अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन दिनों पूरी टीम मेगा प्रमोशन में जुटी है।  हैदराबाद में हो रहे  पोन्नियिन सेल्वन 1 के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या राय ने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा। इवेंट में हर किसी की नजरें पर बस उनपर ही टिकी रहीं। ऐश्वर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़े : Aishwarya Rai: फेस ऑफ सीन के बाद ऐश्वर्या और त्रिशा की वायरल हुई एक और तस्वीर, 'पीएस-1' के सेट पर ऐसे की मस्ती

ऐश्वर्या राय ने फिर दिखाया अपना जलवा

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान सुर्ख लाल रंग का डिजायनर सूट पहनकर आई। उनके इस सूट में गोल्डन कलर की काफी हैवी एंब्रॉयडरी हो रखी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके बाल ओपन हैं। उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इन तस्वीरों पर से फैंस की नजरें मानों टिक गई हों। अब तक इन फोटोज को काफी लाइक मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, विक्रम, जयराम रवि, कार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है। जिसके पहले पार्ट यानी पीएस-1 को इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.