नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कई दिनों से केबीसी सीजन 14 अपने पहले करोड़पति कविता चावला को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अब शो में एक ऐसी कंटेस्टेंट आ गई हैं, जिन्होंने हॉट सीट पर बैठे-बैठे ही अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू ले लिया और उनके वायरल पायजामा फोटो के पीछे की कहानी भी पूछ डाली। 

उत्तराखंड की वैष्णवी पहुंची केबीसी

केबीसी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर वैष्णवी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठीं। शो में बिग बी ने बताया कि वे पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुकी हैं और एक रिपोर्ट हैं। वैष्णवी ने बताया कि उनकी इच्छा है कि वह अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू करें। उन्होंने बिग बी को उनकी एक पुरानी तस्वीर दिखाई और पूछा कि ये किस तरह का फैशन सेंस हैं उनका, यह तस्वीर केबीसी शुरू होने के पहले ही बिग बी ने खुद सेट से शेयर की थी, जिसमें वह ढीला-ढाला पायजामा पहने हुए नजर आ रहे थे।

इस खास वजह से मंगवाया था पायजामा

वैष्णवी के पूछने पर अमिताभ ने बताया कि यह किस्सा ऋषिकेश से शुरू होता है, जब वह वहां अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने देखा कि प्रोडक्शन टीम के कुछ लोग ये पायजामा पहने हुए घूम रहे हैं और जैसे ही हवा चलती थी, पायजामा भी उड़ने लगता था तो उन्हें यह बेहद आरामदायक लगा और उन्होंने निर्णय कर लिया कि 'हमको भी ये पजामा चाहिए, थोड़ा वेंटिलेशन हो जाता है।' इसके बाद बिग ने कुछ लोगों को बाजार भेजा, लेकिन पायजामा मिल नहीं मिल पाया।

डिजाइनर ने बिग बी के लिए भेजा पायजामा

बिग बी ने आगे कहा कि कुछ दिनों के बाद वह केबीसी के सेट पर थे और रिहर्सल चल रही थी तो फिल्म के प्रोडक्शन टीम के डिजाइनर ने उनके लिए पायजामा भिजवाया। सेट पर उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें शूटिंग के लिए सूट पहनना है जैसा कि वह हमेशा तैयार होते हैं केबीसी के लिए। तो उन्हें बताया गया कि वह कुछ भी पहन सकते हैं क्योंकि अभी सिर्फ रिहर्सल चल रही है, तो उन्होंने अपना पायजामा पहन लिया और उनके पास कोई कुर्ता नहीं था तो उन्होंने शर्ट से ही काम चला लिया। बिग बी ने कहा, 'इस तरह ये लुक तैयार हुआ, यह कोई फैशन नहीं था, बल्कि मजबूरी थी। इसमें चाबियां रखने के लिए एक लाल जेब भी थी।'

यह भी पढ़ें- KBC 14: अमिताभ बच्चन पहली सैलरी से पिता के लिए लाए थे ये खास तोहफा, लेकिन डिब्बा खोलते ही लगा झटका

KBC 14 की पहली करोड़पति कविता चावला कभी दिन का कमाती थीं सिर्फ 20 रुपये, अब इनके ज्ञान की शक्ति से बिग बी भी हैं हैरान

Edited By: Vaishali Chandra