Move to Jagran APP

KBC 14: अमिताभ बच्चन पहली सैलरी से पिता के लिए लाए थे ये खास तोहफा, लेकिन डिब्बा खोलते ही लगा झटका

Amitabh Bachchan gift for his father Harivansh Rai Bachchan with his first salary केबीसी 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने खुद से जुड़े कुछ मजेदार किस्से बताए। बिग बी ने अपनी पहली सैलरी से पिता के लिए खरीदे गए गिफ्ट के बारे में बात की।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 10:45 AM (IST)
KBC 14: अमिताभ बच्चन पहली सैलरी से पिता के लिए लाए थे ये खास तोहफा, लेकिन डिब्बा खोलते ही लगा झटका
Amitabh Bachchan gift for his father with his first salary, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स के साथ खेल के अलावा खूब बातें भी करते हैं। कभी उनके मजेदार किस्से सुनते हैं तो कभी खुद से जुड़ी कहानियां दर्शकों को सुनाते हैं। केबीसी के हाल के एपिसोड में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। बिग बी ने अपनी पहली सैलरी से पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए खरीदे गए गिफ्ट के बारे में बताया।

loksabha election banner

प्रख्यात शेट्टी संग की गपशप

केबीसी कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी ने शो में 50 लाख के सवाल पर गेम क्विट कर दिया और अपने साथ 25 लाख रुपये की धनराशि ले गए। कौन बनेगा करोड़पति से जीते हुए पैसे उन्होंने अपनी मां को दिए। प्रख्यात ने गेम के दौरान अमिताभ बच्चन से अपनी पहली सैलरी का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उसने अपनी फर्स्ट सैलरी से मां के लिए एक घड़ी खरीदी थी। उन्होंने ये पैसे इंटर्नशिप के दौरान कमाए थे। प्रख्यात ने बिग बी से भी पूछा कि उन्होंने अपनी पहली कमाई से अपने पेरेंट्स के लिए क्या गिफ्ट लिया था।

अमिताभ बच्चन ने पिता के लिए खरीदा ये तोहफा

बिग बी ने बताया कि उनकी पहली जॉब कोलकाता में थी, जहां वे एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करते थे। पहली सैलरी से उन्होंने पिता के लिए घड़ी खरीदी थी और जब दिल्ली जाकर उन्होंने पिता को गिफ्ट का बॉक्स दिया तो डिब्बा खोलते ही खाली निकला क्योंकि घड़ी उनके नौकर ने चुरा ली थी।

बंगले प्रतीक्षा के नाम के पीछे है ये कहानी

बिग बी ने शो में अपने बंगले प्रतीक्षा के नाम के पीछे की कहानी भी बताई। अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये नाम उनके पिता ने बंगले को दिया था। उनके पिता की कविता में एक पंक्ति है जो कहती है,'स्वागत सबके लिए यहां पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा।' बस इसी के साथ उनके घर का नाम प्रतीक्षा रख दिया गया।   

यह भी पढ़ें- Sukesh संग नाम जुड़ने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं निक्की तंबोली, ट्रोल बोले- ‘ये वही गुच्ची वाला बैग है ना जो... ?’

Shirley Setia ने अपनी नई तस्वीरों में दिए बेहद शानदार लुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.