Move to Jagran APP

KBC 14: अमिताभ बच्चन को मिला सीजन का दूसरा करोड़पति, 7.5 करोड़ के सवाल से दिल्ली के शाश्वत गोयल रचेंगे इतिहास

Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14 Got Another Crorepati कविता चावला के रूप में केबीसी सीजन 14 को हाल ही में अपना पहला करोड़पति मिला था। वहीं शो को अब एक और करोड़पति मिलने जा रहा है जो 7.5 करोड़ के सवाल तक पहुंच चुका है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 11:38 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 11:38 PM (IST)
KBC 14: अमिताभ बच्चन को मिला सीजन का दूसरा करोड़पति, 7.5 करोड़ के सवाल से दिल्ली के शाश्वत गोयल रचेंगे इतिहास
Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14 Got Another Crorepati, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14 Got Another Crorepati: अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन 14 के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो को शुरू हुए अब लगभग एक महीने हो चुके हैं और इसी के साथ केबीसी में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं। हाल ही में केबीसी 14 उस वक्त सुर्खियों में छा गया था जब शो को कविता चावला के रूप में अपना अपना पहला करोड़पति मिला था।

loksabha election banner

कोल्हापुर की रहने वाली कविता एक सिंपल हाउस वाइफ थीं, लेकिन हॉटसीट पर बैठ उन्होंने बेहद शानदार गेम खेला था और 7.5 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं। हालांकि, आखिरी पड़ाव पर सही जवाब पता न होने की स्थिति में उन्होंने शो से क्विट कर दिया था, लेकिन अब केबीसी को जल्द पहला 7.5 करोड़ जीतने वाला कंटेस्टेंट मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें- Navratri सेलिब्रेशन में कटरीना कैफ को टकटकी लगाए घूरते रहे रणबीर कपूर, फैंस बोले-आलिया को तो कभी ऐसे नहीं देखा

शाश्वत गोयल केबीसी 14 में रचेंगे इतिहास

केबीसी 14 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर दिल्ली के शाश्वत गोयल बैठे नजर आ रहे हैं। वह एक ई-कॉमर्स कंपनी में स्ट्रेटेजी मैनेजर हैं। शाश्वत शो में एक करोड़ जीत चुके हैं और 7.5 करोड़ के सवाल की ओर बढ़ गए हैं। अगर वह केबीसी 14 के आखिरी सवाल का सही जवाब देते हैं तो वह न सिर्फ 7.5 करोड़ जीतेंगे, बल्कि इतिहास भी रच देंगे क्योंकि वह इस सीजन के 7.5 करोड़ जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बन जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हारे तो एक करोड़ से धोना पड़ेगा हाथ

केबीसी 14 के इस पड़ाव पर आकर अगर शाश्वत गोयल गलत जवाब देते हैं, तो 7.5 करोड़ से तो चूक ही जाएंगे, लेकिन जीता हुआ एक करोड़ भी उनके हाथ से निकल जाएगा। केबीसी के नियम के अनुसार अगर कंटेस्टेंट 7.5 करोड़ के सवाल का गलत जवाब देता है तो वह सीधे धन अमृत पड़ाव पर आ जाएंगे और सिर्फ 75 लाख ही घर ले जाएगा। बता दें कि केबीसी 14 का यह एपिसोड 10 अक्टूबर को ऑनएयर किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' के 'रावण' के बाद अब 'हनुमान' हुए ट्रोल, लोग बोले- 'कौन-सा हिंदू बिना मूंछ रखता है दाढ़ी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.