नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor spotted staring at Ex Katrina Kaif in Navratri 2022 celebration: कटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक समय पर बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते थे। दोनों की लव स्टोरी फिल्म राजनीति के सेट से शुरू हुई और ऐसी परवान चढ़ी की दोनों मीडिया की लाइमलाइट में आ गए। हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा दूर तक नहीं जा सका और कुछ सालों बाद ही ब्रेकअप हो गया। अब दोनों के रास्ते एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। कटरीना ने विक्की कौशल, तो रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली और रणबीर तो जल्द पिता भी बनने वाले हैं। विजयदशमी के मौके पर आलिया भट्ट ने अपने घर पर गोद भराई का ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा।

यह भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' के 'रावण' के बाद अब 'हनुमान' हुए ट्रोल, लोग बोले- 'कौन-सा हिंदू बिना मूंछ रखता है दाढ़ी'

एक तरफ आलिया परिवार के साथ अपने होने वाले बच्चे के आने की तैयारियां कर रही थीं। वहीं, दूसरी तरफ रणबीर और उनकी एक्स कटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिनमें दोनों साथ में नवरात्रि का फेस्टिवल सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

कटरीना से नजर हटा नहीं पाए रणबीर

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक स्पेशल नवरात्री सेलिब्रेशन में पहुंचे। जहां फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने शिरकत की। सितारों से सजा यह खास नवरात्रि पूजा केरल में ऑर्गेनाइज किया गया। जहां, कटरीना और रणबीर भी शामिल हुए। सेलिब्रेशन से दोनों की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें से एक तस्वीर में कटरीना पूजा के बाद आरती लेती हुई दिख रही हैं तो वहीं भरी भीड़ में खड़े रणबीर उन्हें टक-टकी लगाए देखे जा रहे हैं।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जैसे ही ये तस्वीरें सामने आई सोशल मीडिया पर फैंस की दिलचस्पी दोनों को लेकर दोगुनी हो गई। तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "रणबीर को देखो...नजर नहीं हट रही है कैट से।" एक अन्य यूजर ने कहा, "माचिस की तीली फेंक दी है मैंने आग लगा दो।" आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कहा, "रणबीर इस तरह कभी भी अपनी पत्नी की तरफ नहीं देखते, आलिया तो रोने वाली हैं।"

यह भी पढें- KBC 14: अमिताभ बच्चन को मिला सीजन का दूसरा करोड़पति, 7.5 करोड़ के सवाल से दिल्ली के शाश्वत गोयल रचेंगे इतिहास

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ इस खास इवेंट में आर माधवन और नागार्जुन जैसे साउथ स्टार भी शामिल हुए।

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट