Move to Jagran APP

Kamna Pathak Wedding: 'हप्पू की उलटन पलटन' की 'राजेश' कामना पाठक बनीं दुल्हन, हनीमून को लेकर शेयर की डिटेल

Kamna Pathak Wedding टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन फेम कामना पाठक अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। 8 दिसंबर को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड संदीप श्रीधर संग सात फेरे लिए हैं साथ ही अपने हनीमून प्लान भी शेयर किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 11:15 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 11:15 AM (IST)
Kamna Pathak Wedding: 'हप्पू की उलटन पलटन' की 'राजेश' कामना पाठक बनीं दुल्हन, हनीमून को लेकर शेयर की डिटेल
Happu ki ultan paltan Fame Kamna Pathak Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। Kamna Pathak Wedding: सिट कॉम 'हप्पू की उलटन पलटन' में राजेश का किरदार निभाने वाली कामना पाठक के भले ही शो में तो नौ-नौ ठइया बच्चे हैं पर हकीकत में उन्होंने अब जाकर सात फेरे लिए हैं। छोटे पर्दे पर कामना पाठक की पॉपुलैरिटी का ग्राफ काफी हाई है। 8 दिसंबर को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड एक्टर संदीप श्रीधर संग शादी रचा ली। इस फंक्शन में उनकी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए।

loksabha election banner

कामना पाठक नहीं रही सिंगल

कुछ दिनों पहले ही कमाना पाठक ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर की थी। उन्होंने बताया कि दूल्हा और कोई बल्कि लंबे समय से उनके ब्वायफ्रेंड रह चुके संदीप श्रीधर हैं। इन दोनों ने 8 दिसंबर को नागपुर में शादी कर ली और अब इंदौर में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी कर रहे हैं। इस पार्टी में भी सिर्फ उनके करीबी ही शामिल होंगे।

ब्वायफ्रेंड लिए सात फेरे 

'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कामना ने कहा था कि 'आखिरकार मैं और संदीप शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हम साल 2014 में मुंबई में एक नाटक के दौरान मिले थे। यह मेरा पहली नजर वाला प्यार है। हालांकि ये भी सच है कि मैंने तब उसे यह सब नहीं बताया था। हमने कई तरह के वर्कशॉप और नाटक साथ में किए। इस बीच हमारी दोस्ती गहरी हुई। हमारे कई दोस्त कॉमन भी हैं। हमारे बीच कभी ऑफिशियल प्रपोजल भी नहीं हुआ।'

मनीमून को लेकर शेयर किया प्लान

बता दें कि रिसेप्शन के बाद कामना अपनी ससुराल प्रयागराज जाएंगी। जहां पर कुलदेवी की पूजा के साथ-साथ कई रस्में भी निभाई जाएंगी। उन्होंने ये भी बताया कि शादी के बाद फिलहाल वो हनीमून पर नहीं जा रही हैं क्योंकि शो से उन्हें सिर्फ 15 दिनों की ही छुट्टी मिली है। शादी की रस्में खत्म होने के बाद वो मुंबई वापस लौट जाएंगी। जहां तक संदीप श्रीधर का सवाल है तो उन्हें आपने कुछ फिल्मों और साइड रोल में देखा होगा, जिसमें 'बेबी' और 'स्पेशल 26' शामिल है।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Salaam Venky First Review: काजोल की फिल्म देख इमोशनल हुए अजय देवगन, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें पहला रिव्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.