Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 16 Elimination श्रीजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ ही शो में उनके और टीना दत्ता के बीच घमासान तेज हो गया। इसी बीच खबर एलिमिनेशन को लेकर लोगों को गुस्सा शो के मेकर्स पर फूट पड़ा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 09:53 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 09:53 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी
Bigg Boss 16 Elimination, salman khan, tina datta Elimination

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब इस ड्रामा में और भी स्पाइस एड हो गया है। सीजन के पहले दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई। तो दूसरी तरफ खबर आ रही है कि इस बार घर से बेघर होने वालों में एक नाम सामने आया है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। तो इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान के पास काफी मसाला है घरवालों की क्लास लगाने के लिए।

loksabha election banner

टीना दत्ता हो जाएंगी शो से बाहर?

'द खबरी' के मुताबिक इस बार घर से टीना दत्ता बाहर होने वाली हैं। नॉमिनेटेड सभी चार सदस्यों में से टीना को ही एलिमिनेट किया गया है। इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर तूफान मच गया है। टीना के फैंस शो के मेकर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर सुम्बुल और एमसी स्टैन जैसों को शो में रख कर टीना को बाहर करने का क्या मतलब है?

श्रीजिता की एंट्री के बाद मेकर्स ने लिया फैसला

 दरअसल पिछले दिनों बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर श्रीजिता डे की एंट्री हुई। उन्होंने घर में आते ही सबसे पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड टीना पर निशाना साधा। श्रीजिता ने टीना को काले दिल वाली कहा और कहा कि वो शालीन के साथ प्यार का नाटक कर रही हैं सिर्फ शो जीतने के लिए। श्रीजिता के आने से टीना को छोड़कर बाकी के सारे घरवालों को काफी खुशी हुई।

टीना दत्ता के फैंस को आया गुस्सा

सोशल मीडिया पर लोगों ने ये जानने के बाद की टीना शो से जा रही है उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स की क्लास लगानी शुरू कर दी। किसी ने कहा कि ऐसे तो कोई भी अब से बिग बॉस 16 नहीं देखेगा। तो किसी का मानना है कि टीना को शायद सीक्रेट रूम में रखेंगे क्योंकि अगर इन्हें एलिमिनेट करना होता तो मेकर्स श्रीजिता को वापस लेकर कर नहीं आए। तो किसी का कहना है कि निकालना है को सुम्बुल या एमसी स्टैन को निकालो टीना तो फिर भी अपना गेम खेल रही है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss: बिग बॉस 13 के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं हिमांशी खुराना, बताया शो में किस तरह होता था बर्ताव

Salaam Venky First Review: काजोल की फिल्म देख इमोशनल हुए अजय देवगन, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें पहला रिव्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.