नई दिल्ली, जेएनएन। Salaam Venky First Review: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म दुनियाभर में 300 करोड़ कमाने के करीब पहुंच गई है। पति अजय देवगन की सफलता पर ब्रेक लगाने के लिए पत्नी काजोल ने कमर कस ली है और अपनी फिल्म सलाम वेंकी के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अगर खामोश रहने वाले अजय देवगन ने पत्नी की फिल्म का पहला रिव्यू भी शेयर किया है वो भी एक रोमांटिक नोट के साथ।

अजय देवगन ने किया सलाम वेंकी का रिव्यू

अजय देवगन ने काजोल की हालिया रिलीज फिल्म 'सलाम वेंकी' में उनके अभिनय की सराहना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अजय ने लाल साड़ी और मैचिंग चूड़ियों में काजोल की कैमरे से दूर देखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसका कैप्शन पर आपको इनके बीच की बॉन्डिंग का एहसास कराएगा।

यहां पढ़ें कैसी है सलाम वेंकी

फोटो के साथ अजय देवगन ने लिखा, 'काजोल के लिए, जिन्होंने मेरी जिंदगी को बड़ा बनाया बनाया, आप फिल्म में सुपरलेटिव हैं।' पोस्ट को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "सलाम वेंकी 'ने मुझे भावनात्मक रूप से चार्ज किया। यह काफी स्टेशन है। पूरी टीम साइन कर रही है, खास तौर से @revathyasha और, युवा @ vishaljethwa06 सारे कास्ट और क्रू को मेरी शुभकामनाएं।' इस पोस्ट पर काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया।

फैंस लुटा रहे प्यार

फैंस ने कमेंट सेक्शन में इस कपल पर अपना प्यार लुटाया। एक यूजर ने लिखा, 'परफेक्ट कपल काजय।' एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'पति हो तो आपके जैसा।' एक अन्य कमेंट में लिखा है, "काजोल को अपनी पत्नी के रूप में पाकर अजय बेहद भाग्यशाली और भाग्यशाली हैं। काजोल एक असाधारण पत्नी हैं, हम सभी ये महसूस करते हैं। इस खूबसूरत जोड़ी के लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।' 

इमोशनल है फिल्म की कहानी

बता दें कि सलमान वेंकी को रेवती ने डायरेक्ट किया है फिल्म में जिंदगी के लिए जंग लड़ते एक बेटे और उसकी मां के संघर्ष की कहानी है। इसकी स्क्रीनिंग देखने वाले सभी ने यही कहा कि ये काफी इमोशनल फिल्म है आप अंत में अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। 

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Collection Day 21: 'दृश्मय 2' को 300 करोड़ पार करने से रोक देंगी काजोल? सिनेमा में आज होगी टक्कर

Year Ender: 2022 में इन फिल्मों ने हिट होकर लोगों को दिया झटका, कोई 200 तो किसी की कमाई पहुंची 300 करोड़ पार

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट