नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। सिनेमाघरों में फिल्म जबरदस्त धमाल मचा रही है। आलम ये ही कि रिलीज के 21 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इसकी रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।  'दृश्यम 2' का जलवा इतना जबरदस्त है कि इसके आगे 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' भी टिक नहीं पा रही हैं। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म के 21वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया, आइए नजर डालते हैं इसकी कमाई पर...

सिनेमाघरों में छाई 'दृश्यम 2'

'दृश्यम 2' अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी मजबूती से जमी हुई है। ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ की कमाई करके इसने साबित कर दिया कि 'दृश्यम 2' लंबी रेस का घोड़ा है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे हफ्ते में भी इसने हालिया रिलीज के छक्के छुड़ा दिए थे। वीक डे पर फिल्म जरूर थोड़ा डाउन जाती है पर वीकेंड पर इसका जलवा फिर कायम हो जाता है।

दूसरे हफ्ते में कमाए इतने करोड़

फिल्म ने 19वें दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 2.53 करोड़ रुपये जुटाए थे और 20वें दिन  इसकी कमाई घटकर 2.11 करोड़ रह गई थी। अब इसका 21वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो अपनी रिलीज के दूसरे गुरुवार को यानी 2 हफ्ते बाद शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इसने कुल 2 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ फिल्म की टोटल इनकम 196.46 करोड़ हो गई है।

काजोल से मिलने वाली है कड़ी टक्कर

'दृश्यम 2' की असली परीक्षा के तीसरे हफ्ते में शुरू होगी। आज से सिनेमा में अजय देवगन की पत्नी काजोल की फिल्म 'सलमान वेंकी' रिलीज हो रही है। एक मां और बेटे की इमोशनल ड्रामा फिल्म दर्शकों का कितना ध्यान खींच पाती है ये देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' मिलकर भी 'दृश्यम 2' का कुछ नहीं बिगाड़ पाईं। आयुष्मान खुराना की फिल्म को तो सिनेमाघरों में दर्शक भी नहीं मिल रहे हैं।  

ये भी पढ़ें

Year Ender: 2022 में इन फिल्मों ने हिट होकर लोगों को दिया झटका, कोई 200 तो किसी की कमाई पहुंची 300 करोड़ पार

Hansika Motwani: पहली रसोई पर हंसिका ने ससुराल में बनाई ये खास डिश, पति सोहेल कथुरिया ने शेयर की तस्वीर

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट