मुंबई। जूही परमार इन दिनों कलर्स के शो 'करमफलदाता शनि' में डबल रोल निभा रही हैं। इसलिए जूही मानती हैं कि उनके करियर में यह अब तक सबसे महत्वपूर्ण किरदार है। यही वजह है कि वे अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

Big Boss 10 : ...तो क्या बढ़ रही है गौरव और मोना की नजदीकियां ?

हाल ही में इस शो के एक सीक्वेंस की शूटिंग उन्होंने लद्दाख में पूरी की। लद्दाख में शूटिंग के दौरान उन्होंने कई परेशानियों को झेला। लेकिन वे शूटिंग करती रहीं।

Exclusive : बिग बॉस में बग़ावत , कैप्टन बानी के ख़िलाफ़ बन गए ये प्लान

जूही अपने शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहती हैं कि वहां आॅक्सीजन की बहुत कमी हो गयी है और पानगांग लेक पूरी तरह से जम चुका था। मेरी कॉल टाइमिंग सुबह के 4.30 बजे को थी, क्योंकि हमें डे लाइट में ही शूटिंग कर लेना था। सो, मुझे सेट पर वक्त पर पहुंचना ही था।

कठोर दिल बानी पर नया ख़ुलासा , 'लव' का भी है चक्कर

जूही आगे कहती हैं कि वहां पहुंचने के बाद मैंने महसूस किया कि उस जगह पर शूटिंग करना काफी कठिन है। हालांकि हमारे प्रोडक्शन हाउस ने सारी सावधानी रखी थीं। लेकिन जूही बताती हैं कि आॅक्सीजन लेवल में कमी आने की वजह से मुझे कई बार परेशानी हुई। ख़ास बात यह थी कि हमारे लिए सेट पर एंबुलेंस रखा गया था और सेट पर डॉक्टर हमारे साथ थे। मुझे कई बार हवा की कमी की वजह से परेशानी हुई। लेकिन, प्रोडक्शन हाउस ने मोबाइल आॅक्सीजन सिलेंडर का भी इंतजाम कर रखा था।

Exclusive: कहानी-2 के सेट पर ऐसी हरकतें किया करते थे विद्या और अर्जुन

जूही आगे कहती हैं कि परेशानियां तो हुईं, लेकिन उस खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग करने का एक्सपीरियंस भी अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि थी। खासतौर से मुझे पनगांग लेक से काफी प्यार हो गया।

'बढ़ो बहू' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे प्रिंस नरूला

शो के निर्माता सिद्धार्थ तिवारी का कहना है कि वे इस तरह के लोकेशन का चुनाव इसलिए कर रहे हैं कि वे इसे अपने पिछले शो महाभारत की तरह ही मैगनम ओपस बनाना चाहते हैं और वे इसलिए प्रोडक्शन वैल्यू से किसी भी तरह का समझौता नहीं कर रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस