Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 से बाहर हुईं जिग्ना वोरा, विक्की-सना के रिश्ते का बताया सच, ट्रॉफी के हकदार के नाम से भी उठाया पर्दा

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। हर वीकेंड का वार में सलमान खान किसी एक कंटेस्टेंट की छुट्टी करते हैं। इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन में नावेद सोल एलिमिनेट हो गए। उनके बाद इस वीकेंड का वार में सलमान के शो से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट की छुट्टी हुई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Nov 2023 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2023 11:29 PM (IST)
File Photo of Bigg Boss 17 Ex Contestant Jigna Vora

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते का वीकेंड का वार थोड़ा इमोशनल रहा। क्राइम रिपोर्ट्स जिगना वोरा (Jigna Vora) शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। उनके जाने से जहां बाकी घरवालों में मिक्स फीलिंग रही, वहीं, मुनव्वर फारुखी अपनी दोस्त के जाने पर फूट-फूटकर रोए।

सलमान के घर से बेघर हुईं जिग्ना वोरा

'बिग बॉस 17' हाउस में जिगना और मुनव्वर की अच्छी दोस्ती थी। ऐसे में शनिवार के एपिसोड में जब सलमान ने जिग्ना के एलिमिनेशन की न्यूज सुनाई, तो कॉमेडियन मुनव्वर अपने आंसू नहीं रोक पाए। वहीं, शो से बाहर आने के बाद जिग्ना ने मीडिया में इंटरव्यू दिया। उन्होंने घर में रहने के अपने एक्सपीरियंस के साथ ही बताया कि उनकी नजरों में इस सीजन के ट्रॉफी का हकदार कौन है।

सना और विक्की के रिलेशन पर की बात

शो में पिछले कुछ दिनों में विक्की कौशल और सना खान के बीच नजदीकियां बढ़ते देखा जा सकता है। बीते एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा था, जिसका खुलासा सलमान ने अंकिता के सामने किया। हाल ही में शो से बाहर आईं जिग्ना से विक्की और सना के बीच इसी मुद्दे पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ''सना को नॉमिनेशन के लिए डर है। उनको इन्सिक्योरिटी है और उन्हें लगता है विक्की भैया उन्हें बचा सकते हैं। तो वो वैसा कार्ड प्ले कर रही है।"

अंकिता-विक्की के रिलेशन पर दिया रिएक्शन

जिग्ना से अंकिता और विक्की के रिलेशन पर भी सवाल किया गया। कई बार अंकिता ने विक्की से शिकायत की है कि वह उनके मुकाबले बाकी कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो चुकी है। जब जिग्ना से विक्की और अंकिता के रिलेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अंकिता का पक्ष लिया। जिग्ना ने कहा कि विक्की बाकी मुद्दों में और बाकी लोगों में इतने उलझे रहते हैं कि उन्हें अंकिता के लिए टाइम नहीं मिलता है।

इस कंटेस्टेंट को बताया 'बिग बॉस 17' का हकदार

जिग्ना ने अपने अनुसार, बिग बॉस 17 के विनर का नाम बताया। उन्होंने कहा कि सिर्फ सात हफ्ते बीते हैं। ऐसे में टॉप 5 के बारे में बता पाना मुश्किल है, लेकिन उनके हिसाब से मुनव्वर फारुकी (Munnawar Faruqui) ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के शो में तहलका मचाएगा ये फेमस K-Pop सिंगर, नाम सुन फैंस में मची खलबली 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.