Move to Jagran APP

Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन सिन्हा के शो जीतने पर भड़के लोग, बोले- इसे जिताना था तो वोटिंग का ड्रामा क्यों?

Jhalak Dikhhla Jaa 10 गुंजन सिन्हा ने झलक दिखला जा 10 जीत कर चमचमाती ट्रॉफी और 20 लाख रुपये अपने नाम किया। सोशल मीडिया यूजर्स इससे भड़क गए हैं। लोग रुबीना या फैसू में से किसी को जीतते देखना चाहते थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 10:52 AM (IST)
Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन सिन्हा के शो जीतने पर भड़के लोग, बोले- इसे जिताना था तो वोटिंग का ड्रामा क्यों?
Jhalak Dikhhla Jaa 10 People got angry after Gunjan Sinha won the show

नई दिल्ली, जेएनएन।Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 की चमचमाती ट्रॉफी और 20 लाख रुपये जीतकर गुंजन सिन्हा और उनके डांस पार्टनर तेजस वर्मा, इस सीजन के विनर बन गए। सोशल मीडिया पर इस नतीजे की भनक पहले ही लग गई थी। लोगों ने झलक के मेकर्स को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। उनका मानना है कि रुबीना दिलैक और फैसल शेख, शो का विनर बनना डिजर्व करते थे।

loksabha election banner

गुंजन ने जीता 'झलक दिखला जा 10'

शो में सबसे छोटी होने के बाद भी गुंजन सिन्हा ने बाकियों को कड़ी टक्कर दी। इस पूरे शो के दौरान उनके डांसिंग पार्टनर तेजस वर्मा ने भी गुंजन का पूरा साथ दिया। पहले दिन से इस नन्ही सुपरस्टार ने जजेस का दिल जीत लिया था। लोगों का कहना ही यहीं है कि इस बच्ची के जीतने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं लेकिन जिस तरीके से सबको हटा कर गुंजन को विनर बनाया गया है वो काफी दुखद है।

लोगों को आया गुस्सा

एक यूजर ने लिखा कि हमारी विनर तो रुबीना दिलैक ही है। दूसरे ने लिखा- बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं उसे बधाई। लेकिन आप #Colorstv चैनल ने बहुत गलत किया। मैं बहुत निराश हूं गश्मीर टॉप 3 में भी नहीं है। तो एक ने लिखा कि मेरे लिए मिस्टर फैसू ही विनर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- झलक का मंच नॉन डांसर के लिए है और गुंजन एक ट्रेंड डांसर हैं तो जाहिर है उन्हें तो जीतना ही था।

जमकर किया ट्रोल

इस बार झलक दिखला जा 10 को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर ने जज किया। शो की शुरुआत में 16 कंटेस्टेंट थे जो बाद में एक-एक करके बाहर निकलते गए। सबको पीछे छोड़ते हुए गुंजन सिन्हा ने झलक दिखला जा 10 का ताज अपने नाम किया। सागर बोरा उनके गुरु हैं और उन्हें पेयर तेजस वर्मा के साथ किया गया। 8 साल की गुंजन सब पर भारी पड़ गईं। खिताब जीतने के बाद, गुंजन ने मीडिया से कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं विजेता बनूंगी, मैंने सोचा था कि मैं दूसरी पोजीशन हासिल करूंगी, और फिर एक दिन मैंने सपना देखा कि मैं शो जीत जाऊं और अपनी मां से कहा कि मैं जीतने जा रही हूं। मैं जीत गई और मुझे ट्रॉफी मिली'।

ये भी पढ़ें

Chetan Bhagat On Urfi Javed: उर्फी से जली-कटी सुनने के बाद चेतन भगत ने दिया जवाब, बोले- मैंने गलत क्या कहा...

Drishyam 2 Collection Day 10: दृश्यम 2 ने भेड़िया को चटाई धूल, 10वें दिन वरुण धवन की फिल्म से दोगुनी की कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.