Move to Jagran APP

Drishyam 2 Collection Day 10: दृश्यम 2 ने भेड़िया को चटाई धूल, 10वें दिन वरुण धवन की फिल्म से दोगुनी की कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection Day 10 अजय देवगन की दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन वरुण धवन की हालिया रिलीज भेड़िया से जस्ट डबल कमाई की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 08:44 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 08:44 AM (IST)
Drishyam 2 Collection Day 10: दृश्यम 2 ने भेड़िया को चटाई धूल, 10वें दिन वरुण धवन की फिल्म से दोगुनी की कमाई
Drishyam 2 box office Collection Day 10, Ajay devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 10: अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं। सिनेमाघरों में अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश करने वाली इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। दर्शक जानना चाहते हैं कि 2 अक्टूबर को आखिर विजय सलगांवकर के परिवार के साथ हुआ क्या था? ये ही रहस्य उन्हें सिनेमाघरों तक खींच कर ला रहा है। ओपनिंग डे पर ही शानदार शुरुआत के साथ दृश्यम 2' का क्रेज अभी भी बरकरार है, तो आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर कितने करोड़ की कमाई की है...

loksabha election banner

'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार

18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई  'दृश्यम 2' पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अभिषेक पाठक की इस फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसके बाद शनिवार को ये आंकड़ा बढ़कर पहुंच गया 21.59 करोड़ के पास। जैसा की उम्मीद थी तीसरे दिन फिल्म को संडे का पूरा फायदा मिला और इसकी कमाई पहुंच गई 27.17 करोड़ का पास।

किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

हालांकि पहले सोमवार से फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई और इसने सिर्फ 11.87 करोड़ रुपये ही कमाए। मंगलवार को फिल्म ने 10.48 करोड़ कमाए, तो छठे और सातवें दिन फिल्म ने 9.5 और 8.62 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे शुक्रवार को 'दृश्यम 2' का कलेक्शन रहा  7.87 करोड़ रुपये। तो वहीं शनिवार को इसने अपनी कमाई को दोगुना करते हुए  14.5 करोड़ रुपये झटक लिए।

'भेड़िया' को चटाई धूल

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक 'दृश्यम 2' का कलेक्शन दूसरे रविवार 18 से 20 करोड़ के बीच रहा है। इस तरह इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 144.58 से 146.58 करोड़ के बीच। सोमवार को किसी भी हाल में ये फिल्म 150 करोड़ क्रॉस कर जाएगी। इसके साथ ही  'दृश्यम 2' 200 करोड़ कमाने की रेस में भी शामिल हो गई है।  

18 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में वरुण धवन की 'भेड़िया' भी रिलीज हुई लेकिन ये फिल्म भी 'दृश्यम 2' की रफ्तार रोक नहीं पाई। अपनी रिलीज के तीसरे दिन अजय देवगन की फिल्म ने 'भेड़िया' से दोगुनी कमाई की है। ये साबित करता है कि आने वाले समय में 'दृश्यम 2' कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। दरअसल, 'दृश्यम 2' अजय देवगन और तब्बू की साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है। 

ये भी पढ़ें

Bhediya Day 2 Box Office Collection: 'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर हुई तगड़ी कमाई

Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस से अर्चना गौतम को पंगा लेना पड़ा भारी, सभी घरवालों को मिली सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.