Move to Jagran APP

Bhediya Day 2 Box Office Collection: 'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर हुई तगड़ी कमाई

Bhediya Day 2 Box Office Collection वरुण धवन की भेड़िया ने वीकेंड पर तगड़ा कलेक्शन किया है। जैसा की उम्मीद की जा रही थी फिल्म ने तीन दिनों में अपनी लागत का 50 प्रतिशत से थोड़ा कम निकाल लिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 07:58 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 07:58 AM (IST)
Bhediya Day 2 Box Office Collection: 'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर हुई तगड़ी कमाई
Bhediya Day 2 Box Office Collection, Varun Dhawan, Kriti Sanon

नई दिल्ली, जेएनएन।Bhediya Day 2 Box Office Collection: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का ग्राफ बॉक्स ऑफिस पर लगातार ऊपर जा रहा है। फिल्म ने तीन दिनों में बढ़िया कमाई की है। वीकेंड पर ‘भेड़िया’ का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। शनिवार की तरह ही रविवार को भी काफी संख्या में दर्शक सिनेमा हॉल पहुंचे, जिसका असर इसके कलेक्शन पर साफ नजर आ रहा है। तो आइए देखते हैं कि इस क्रीचर कॉमेडी ने टिकट खिड़कियों पर कितनी कमाई की।

loksabha election banner

दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी भेड़िया!

जैसा की उम्मीद की जी रही थी भेड़िया, दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही है। फिल्म के मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी काफी अच्छी चल रही है, साथ ही नाइट शोज भी हाऊस फुल जा रहे हैं। संडे को भी अमूमन यही हाल रहा। 28-23 प्रतिशत तक ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। इसके साथ ही ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही।

वीकेंड पर किया तगड़ा कलेक्शन

भेड़िया ने पहले दिन 7.47 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसमें से इसने सिर्फ हिंदी में 7.37 करोड़ कमाए और 10 लाख मिले तेलुगु वर्जन से। दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ा जम्प आया और इनसे कमाए 9.57 करोड़। तीसरे दिन की कमाई थोड़ी और बढ़ी और कोईमोई के अनुसार फिल्म ने संडे को यानी तीसरे दिन 10 से 11.50 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है।

दृश्यम 2 से मिल रहा टफ कॉम्पटिशन

वीकेंड टोटल की बात करें तो फिल्म ने तीन दिनों में 27.09 से 28.59 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। फिल्म का बजट 60 करोड़ के करीब है, ऐसे में वीकेंड में इसका बजट का आधा हिस्सा निकाल लेना ठीक ही माना जाएगा। 'भेड़िया' को तगड़ा कम्पटीशन मिल रहा है अजय देवगन की 'दृश्यम 2' से, क्योंकि रिलीज के 10 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जलवा बरकरार है।

 

25 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

भेड़िया की असली मुश्किल शुरू होगी सोमवार से, जब वीक डेज में दर्शकों की संख्या कम होगी और लोगों के पास विकल्प के तौर पर 'दृश्यम 2' देखना का भी मौका होगा। बता दें कि 25 नवंबर को रिलीज हुई 'भेड़िया' के डायरेक्टर 'स्त्री' और 'बाला' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले अमर कौशिक हैं। लोगों को फिल्म में भेड़िया बने वरुण धवन का किरदार काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिटिक्स सबने इस फिल्म की काफी तारीफ की है।

ये भी पढ़ें 

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा ने अपने नाम किया झलक दिखला जा 10 का खिताब

Khakee The Bihar Chapter Review: कुछ नया पेश नहीं करती नीरज पांडे की 'खाकी', पर निराश भी नहीं करती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.