Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस से अर्चना गौतम को पंगा लेना पड़ा भारी, सभी घरवालों को मिली सजा

Bigg Boss 16 Highlights रविवार का दिन बिग बॉस के घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला। एक तरह जहां अर्चना ने सौंदर्या-गौतम और प्रियंका-अंकित के रिश्ते पर सवाल उठाती नजर आई। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया रोती नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 11:41 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:41 PM (IST)
Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस से अर्चना गौतम को पंगा लेना पड़ा भारी, सभी घरवालों को मिली सजा
Bigg Boss 16, Archana Gautam, Tina Dutta

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: शनिवार को जहां बिग बॉस हाउस में सलमान खान ने अर्चना गौतम, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास लगाई, तो वहीं रविवार को घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला। एक तरह जहां अर्चना ने सौंदर्या-गौतम और प्रियंका-अंकित के रिश्ते पर सवाल उठाती नजर आई। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया रोती नजर आई।

loksabha election banner

बिग बॉस ने दी घरवालों को सजा

प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और अंकित गुप्ता सोते हुए नजर आते हैं, जिसके बाद बिग बॉस उनको वॉर्निंग देते हुए पांचों को सजा देते हैं। बिग बॉस घर ने राजा यानी शिव को बोलते हैं। गार्डन एरिया में एक कुर्सी रखे और बिग बॉस आदेश देते हैं कि उनके अगले आदेश तक बारी-बारी से कोई-न-कोई सदस्य इस कुर्सी पर बैठा रहेगा। बाकी घर के सदस्य उनके मुंह पर पानी फेंकते रहेंगे। बारी-बारी कर सभी अपनी सजा काटते हैं, लेकिन अर्चना इस सजा को करने से मना कर देती हैं। साथ ही बिग बॉस को भी सुनाती है। अर्चना ने कहा कि, ठंडे पानी से वह बीमार पड़ जाती हैं। घरवालों के समझाने के बावजूद उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया और वहां से चली गईं। इसके बाद बिग बॉस पूरे घरवालों को सजा देते हैं।

बिग बॉस ने सभी घरवालों का आधा राशन लिया

अर्चना की इस हरकत के बाद बिग बॉस ने उनकी क्लास लगाई और टॉर्चर टास्क को रद्द करते हुए बाकी घरवालों को एक और सजा दे डाली। बिग बॉस ने सभी घरवालों को कहा की अपना अपना आधा राशन वापस कर दे। बस फिर क्या था सभी घरवाले अर्चना गौतम पर गुस्सा हो जाते हैं।

शालीन और टीना का फिर हुआ झगड़ा

वहीं दूसरी ओर शालीन और टीना दत्ता के बीच झगड़ा हो जाता है। दरअसल शालीन भनोट, टीना से कह देते हैं कि वह कैमरा पर दिखने और फुटेज के लिए उनसे बात कर रही हैं। यही बात टीना को चुभ जाती है और वह उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह न तो उनसे बात करें और न ही उनके पास आएं। शालीन, टीना को मनाने की कोशिश करते रह जाते हैं।

अब्दु ने माधुरी दीक्षित के लिए गाया गाना

बिग बॉस के सभी घर वालों को आज टीवी शो झलक दिखला जा 10 के ग्रैंड फिनाले से जोड़ा गया। इस दौरान सलमान खान और माधुरी दीक्षित अपने कुछ सीन्स रिक्रिएट करते हैं। इसके बाद वह अब्दु से गाना भी सुनती हैं। उनकी फरमाइश पूरा करते हुए अब्दु- दिल दीवाना बिन सजना के माने ना सुनाते हैं। माधुरी भी अब्दु के गाने काफी खुश नजर आईं. वहीं सलमान खान ने क्यूट अब्दु की तारीफ करते हुए कहा कि वो क्यूट ही नहीं, बल्कि सेक्सी भी हैं।

शालीन ने खास अंदाज में किया टीना को बर्थडे विश

शालीन भनोट ने रात 12 बजे टीना दत्ता को खास अंदाज में जन्मदिन विश किया। शालीन बर्थडे गर्ल टीना की आंखे बंद करके उन्हें रूम 2 में लेकर जाते हैं और सरप्राइज देते हैं। टीना अपनी आंखें खोलती हैं शीशे पर देखती हैं जिसपर खास मैसेज लिखा हुआ होता है। टीना ये सरप्राइज देख खुश हो जाती है और शालीन को गले लगा लेती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.