नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: शनिवार को जहां बिग बॉस हाउस में सलमान खान ने अर्चना गौतम, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास लगाई, तो वहीं रविवार को घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला। एक तरह जहां अर्चना ने सौंदर्या-गौतम और प्रियंका-अंकित के रिश्ते पर सवाल उठाती नजर आई। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया रोती नजर आई।

बिग बॉस ने दी घरवालों को सजा

प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और अंकित गुप्ता सोते हुए नजर आते हैं, जिसके बाद बिग बॉस उनको वॉर्निंग देते हुए पांचों को सजा देते हैं। बिग बॉस घर ने राजा यानी शिव को बोलते हैं। गार्डन एरिया में एक कुर्सी रखे और बिग बॉस आदेश देते हैं कि उनके अगले आदेश तक बारी-बारी से कोई-न-कोई सदस्य इस कुर्सी पर बैठा रहेगा। बाकी घर के सदस्य उनके मुंह पर पानी फेंकते रहेंगे। बारी-बारी कर सभी अपनी सजा काटते हैं, लेकिन अर्चना इस सजा को करने से मना कर देती हैं। साथ ही बिग बॉस को भी सुनाती है। अर्चना ने कहा कि, ठंडे पानी से वह बीमार पड़ जाती हैं। घरवालों के समझाने के बावजूद उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया और वहां से चली गईं। इसके बाद बिग बॉस पूरे घरवालों को सजा देते हैं।

बिग बॉस ने सभी घरवालों का आधा राशन लिया

अर्चना की इस हरकत के बाद बिग बॉस ने उनकी क्लास लगाई और टॉर्चर टास्क को रद्द करते हुए बाकी घरवालों को एक और सजा दे डाली। बिग बॉस ने सभी घरवालों को कहा की अपना अपना आधा राशन वापस कर दे। बस फिर क्या था सभी घरवाले अर्चना गौतम पर गुस्सा हो जाते हैं।

शालीन और टीना का फिर हुआ झगड़ा

वहीं दूसरी ओर शालीन और टीना दत्ता के बीच झगड़ा हो जाता है। दरअसल शालीन भनोट, टीना से कह देते हैं कि वह कैमरा पर दिखने और फुटेज के लिए उनसे बात कर रही हैं। यही बात टीना को चुभ जाती है और वह उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह न तो उनसे बात करें और न ही उनके पास आएं। शालीन, टीना को मनाने की कोशिश करते रह जाते हैं।

अब्दु ने माधुरी दीक्षित के लिए गाया गाना

बिग बॉस के सभी घर वालों को आज टीवी शो झलक दिखला जा 10 के ग्रैंड फिनाले से जोड़ा गया। इस दौरान सलमान खान और माधुरी दीक्षित अपने कुछ सीन्स रिक्रिएट करते हैं। इसके बाद वह अब्दु से गाना भी सुनती हैं। उनकी फरमाइश पूरा करते हुए अब्दु- दिल दीवाना बिन सजना के माने ना सुनाते हैं। माधुरी भी अब्दु के गाने काफी खुश नजर आईं. वहीं सलमान खान ने क्यूट अब्दु की तारीफ करते हुए कहा कि वो क्यूट ही नहीं, बल्कि सेक्सी भी हैं।

शालीन ने खास अंदाज में किया टीना को बर्थडे विश

शालीन भनोट ने रात 12 बजे टीना दत्ता को खास अंदाज में जन्मदिन विश किया। शालीन बर्थडे गर्ल टीना की आंखे बंद करके उन्हें रूम 2 में लेकर जाते हैं और सरप्राइज देते हैं। टीना अपनी आंखें खोलती हैं शीशे पर देखती हैं जिसपर खास मैसेज लिखा हुआ होता है। टीना ये सरप्राइज देख खुश हो जाती है और शालीन को गले लगा लेती हैं। 

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट