Move to Jagran APP

Hetal Yadav Car Accident: इमली फेम हेतल यादव की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल बाल बची एक्ट्रेस की जान

एक्ट्रेस हेतल यादव की कार का एक्सीडेंट हो गया है। वह बिलकुल ठीक है। वह शूटिंग से घर लौट रही थी और एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी हालांकि राहत की खबर है कि इस हादसे में एक्ट्रेस को कोई चोट नहीं आई है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 09:08 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 09:08 AM (IST)
actress Hetal Yadav, Hetal Yadav Car accident

नई दिल्ली, जेएनएन। Actress Hetal Yadav Car Accident: इमली शो की फेम एक्ट्रेस हेतल यादव (Hetal Yadav) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा रविवार रात को हुआ था। खबरों की माने तो हेतल शूटिंग से घर लौट रही थी और एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हालांकि एक्ट्रेस बिलकुल ठीक है।

loksabha election banner

ट्रक ने मारी एक्ट्रेस की कार को टक्कर

इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। हेतल ने TOI से बातचीत में अपने एक्सीडेंट के बारे खुलकर बात की है। उन्होंने बताया- रविवार रात करीब 8:45 पर शूटिंग से पैकअप हुआ था, जिसके बाद मैं फिल्म सिटी से घर की ओर निकली थी। मैं जैसे ही JVLR हाईवे पर पहुंची तो एक ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मारी। ट्रक मेरी कार को धक्का मारते हुए किनारे तक ले गया। मेरी कार गिरने ही वाली थी। मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर कार को रोका और अपने बेटे को कॉल की। मैंने अपने बेटे से पुलिस को इस बारे में सूचना देने को कहा, क्योंकि इस हादसे के बाद मैं डर गई थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत को लेकर पजेसिव हो रहे हैं अब्दु रोजिक, अपने खास दोस्त पर लगाया ये बड़ा आरोप

अगले दिन शूटिंग पर पहुंची हेतल

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव है। वह इस हादसे के बाद अगले दिन अपनी शूटिंग पर पहुंची। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने बताया था कि- मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ और मुझे सुबह जल्दी सेट पर रिपोर्ट करना पड़ा क्योंकि वे शो में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से शूटिंग रुके।

इमली में निभा रही हैं शिवानी राणा का किरदार

इमली शो में हेतल यादव, शिवानी राणा का किरदार निभा रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस के किरदार को फैंस बेहद पसंद करते हैं। बता दें एक्ट्रेस पिछले 25 सालों से एक्टिंग की दुनिया में हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'ज्वाला' के किरदार से मिली थी।

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को कैप्टन बनाने को लेकर शालीन भनोट पर भड़कीं सुंबुल, चैलेंज कर पूछा- डर गए क्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.