नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Tauqeer Alleges Shalin Bhanot Priyanka Chahar Choudhary For Targeting Her: बिग बॉस 16 के घर में पिछले कुछ दिनों निमृत कौर अहलूवालिया कैप्टन की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही थीं। अब जल्द ही बिग बॉस 16 को नया कैप्टन मिलने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भी जबरदस्त कैप्टेंसी टास्क देखने को मिलेगा। टास्क के बीच में सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट के बीच तीखी बहस भी होते हुए दिखाई देगी। हर बार शालीन के पीछे-पीछे चलने वाली सुंबुल इस बार उन पर कई गंभीर आरोप लगाने वाली हैं।

घरवालों ने जमकर धुले कपड़े

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के लेटेस्ट एपिसोड के कुछ हाइलाइट शेयर किए है, जिनमें घर का अगला कैप्टन बनने के लिए सभी घरवालों जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि घर का कैप्टन बनने के लिए टास्क होने जा रहा हैं, जिसमें सभी कंटेस्टेंट को अपने फेवरेट को सपोर्ट करना है और उनके पाले में टंगे सफेद रंग के टीशर्ट को धोकर साफ करते रहना है, जिसे विरोधियों द्वारा गंदा किया जाएगा।

शालीन और प्रियंका से भिड़ीं सुंबुल

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए चार सदस्य अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट का नाम शामिल है। टास्क के दौरान प्रियंका और शालीन आपस में प्लान करते हैं कि वह अंकित गुप्ता को अगला कैप्टन बनाने के लिए साथ में खेलेंगे। जैसे ही टास्क शुरू होता है, सुंबुल इल्जाम लगाती हैं कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है। इस बीच प्रियंका अंकित से कहती है- 'अंकित गुप्ता आजा मैदान में अब।' शालीन, प्रियंका और शिव ठाकरे को साथ में देखकर सुंबुल भड़क जाती हैं और कहती हैं- 'घबरा गए हैं सब, इनके हाथ में रहना ही नहीं चाहिए कुछ।' शालीन बीच में सुंबुल को रोकने की कोशिश करते हैं तो वह चैलेंज करते हुए कहती हैं- 'डर गए?' सुंबुल, प्रियंका और शालीन से कहती हैं अपने दम पर अकेले खेलने का दम हो तब आना। इस पर प्रियंका उन्हें जवाब देते हुए कहती है हैं- 'आप तो खेल ही नहीं रही हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट