Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत को लेकर पजेसिव हो रहे हैं अब्दु रोजिक, अपने खास दोस्त पर लगाया ये बड़ा आरोप

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट फैंस को देखने को मिल रहा है। जहां टीना-शालीन और प्रियंका-अंकित की नजदीकियां घर में देखने को मिल रही है तो वही दूसरी तरफ हाल ही में अब्दु रोजिक निमृत को लेकर पजेसिव दिखें।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 06:17 PM (IST)
bigg boss 16 abdu rozik become possessive about nimrit kaur ahluwalia. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर एक ऐसी जगह है, घर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को रिश्तों की अग्निपरीक्षा से गुजरना पड़ता है। कभी तो सदस्यों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो जाती है कि वह एक-दूसरे को सराखों पर बिठा लेते हैं, लेकिन अगर लड़ाई हो जाए तो वह दुश्मनी दिखाने से भी पीछे नहीं रहते। जैसे-जैसे सीजन बीत रहा है वैसे-वैसे घरवालों के आपसी रिश्तों में एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। अब्दु रोजिक निमृत को पसंद करते हैं ये बात कई बार साजिद खान बोल चुके हैं और अब हाल ही में एक एपिसोड के दौरान खुद अब्दु रोजिक निमृत के लिए पजेसिव होते हुए नजर आए। अब्दु रोजिक ने गुस्से में अपने ही खास दोस्त पर आरोप लगा दिया।

loksabha election banner

निमृत को लेकर अब्दु रोजिक ने इस दोस्त पर लगाया ये आरोप

अब्दु रोजिक अपनी क्यूटनेस के लिए बिग बॉस के घर में बहुत मशहूर हैं। निमृत और अब्दु की बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग अक्सर घरवालों को देखने को मिलती है। मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक लाइव फुटेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें अब्दु हाल ही में रैपर एमसी स्टैंड से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान वह एमसी स्टैंड से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें लगता है कि शिव उनके और निमृत के बीच में आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले एक एपिसोड में साजिद खान अब्दु के खिलाफ बात करते हुए नजर आए थे, जहां उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में कुछ ही लोग रियल हैं जिसमें अंकित, शिव वो खुद और एमसी स्टैंड शामिल हैं। इसके अलावा अब्दु भी अब थोड़े-थोड़े फेक होते जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में कई मौकों पर ये देखा गया है कि जब भी निमृत की बात की जाती है तो अब्दु थोड़ा पजेसिव नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया अब्दु रोजिक का मजाक

सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को देखने के बाद अब्दु रोजिक की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्यार अंधा होता है, अब तक सुना था और आज देख भी लिया'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब ये ग्रुप टूट रहा है'। अन्य यूजर ने अर्चना गौतम के अंदाज में लिखा, 'ओह भैया ये क्या चल रहा है'। हालांकि सोशल मीडिया पर अब्दु के फैंस उन्हें डिफेंड करते हुए दिखाई दिए और शिव को गलत बताया। एक यूजर ने लिखा, 'ये मत भूलो कि अब्दु का ऑब्जरवेशन बहुत ही अच्छा है। ये सच है कि शिव और निमृत एक-दूसरे से बहुत अटैच हो रहे हैं। वह दोनों अच्छे हैं, लेकिन उन्हें अब्दु को हर्ट नहीं करना चाहिए'। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब साजिद ने निमृत को ये समझाया था कि अब्दु उनसे अटैच हो रहा है, तो निमृत ने अब्दु से इस बारे में बात करते हुए उन्हें समझाया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Wild Card Entry: वाइल्ड कार्ड के लिए खुले घर के द्वार, टीवी के ये दो हार्ट थ्रोब मारेंगे एंट्री?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने गलती से लीक कर दिया बिग बॉस का इतना बड़ा सीक्रेट, शिव ठाकरे से जुड़ा है ये राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.