Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: वाइल्ड कार्ड के लिए खुले घर के द्वार, टीवी के ये दो हार्ट थ्रोब मारेंगे एंट्री?

Bigg Boss 16 Wild Card बिग बॉस पिछले कुछ हफ्तों कई मेहमानों को घर में लेकर आ चुके हैं जिन्हें घरवालों के साथ बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड कहकर इंट्रोड्यूज किया है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो 64 दिनों के बाद घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 01:55 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 01:55 PM (IST)
Bigg Boss 16 Wild Card Entry: वाइल्ड कार्ड के लिए खुले घर के द्वार, टीवी के ये दो हार्ट थ्रोब मारेंगे एंट्री?
bigg boss 16 wild card entry tv actors Rohan Gandotra and kushagre dua will enter in show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस के घर में सदस्यों को 9 हफ्तों यानी कि 64 दिनों से ज्यादा का समय हो चुका है। घर में कंटेस्टेंट्स के आपसी इक्वेशन लगातार बदलते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां प्रियंका और अंकित के आपसी रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ टीना और निमृत की दोस्ती में भी दरार आ चुकी है। दर्शकों को भले ही घर में किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री की कमी न लग रही हो, लेकिन घरवाले तो बड़ी ही बेसब्री से वाइल्ड कार्ड के आने का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 64 दिनों के बाद बिग बॉस फाइनली घर में अब दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज करवाने के लिए बिलकुल तैयार हैं और वाइल्ड कार्ड के रूप में टीवी के ये दो हीरोज एंट्री मारने की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

ये दो टेलीविजन स्टार बिग बॉस के घर में बनकर आएंगे वाइल्ड कार्ड

मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी साझा की कि टेलीविजन के दो बड़े एक्टर्स फाइनली वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाले हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जिन दो टेलीविजन हार्टथ्रोब्स के नाम सामने आ रहे हैं, उसमें पहला नाम 'गुम हैं किसी के प्यार में' एक्टर कुशाग्रे दुआ का है और दूसरा नाम 'दिल से दिल तक' और 'सिलसिला-बदलते रिश्तों का' शो में नजर आए एक्टर रोहन गंदोत्रा का।

रोहन गंडोत्रा की बिग बॉस से चल रही है बातचीत 

हालांकि कुशाग्रे दुआ की तरफ से अब तक बिग बॉस के घर में जाने को लेकर किसी भी तरह की कन्फर्मेंशन नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो रोहन गंडोत्रा ने मीडिया बातचीत के दौरान इस बात को कंफर्म किया है कि बिग बॉस के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। उन्होंने कहा, 'मैं सोच रहा हूं। मैं मंगलवार को टीम से मिलने जा रहा हूं। वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री लेने में वहां कम समय बिताना होगा'।

वाइल्ड कार्ड के नाम पर अब तक बिग बॉस के घर में आ चुके हैं ये सदस्य

बिग बॉस सीजन 16 में सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि खुद बिग बॉस भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जहां बिग बॉस घर के सदस्यों की रणनीति पर बार-बार पानी फेर रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ घर में अब तक बिग बॉस कई स्टार्स को मेहमान बनाकर ला चुके हैं और उन्हें बिग बॉस ने घरवालों संग वाइल्ड कार्ड कहकर इंट्रोड्यूज किया। सबसे पहले सोशल मीडिया स्टार और तंजानिया के वासी किली पॉल शो में आए थे,लेकिन वह कुछ घंटो के भीतर ही चले गए। इसके बाद शो में फहमान खान आए, जो सुम्बुल के काफी करीब दोस्त हैं और उनके साथ इमली सीरियल में काम कर चुके हैं। हालांकि 1 दिन बाद बिग बॉस ने घरवालों को ये बताया कि वह अपने शो के लिए आए थे। इसके अलावा मुंबई के गोल्डन गाइज बंटी और सनी बिग बॉस के घर में आए, लेकिन कुछ दिनों की मेहमान नवाजी के बाद उन्होंने भी बिग बॉस को टाटा-बाय कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने गलती से लीक कर दिया बिग बॉस का इतना बड़ा सीक्रेट, शिव ठाकरे से जुड़ा है ये राज

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 New Captain: ये सदस्य बना घर का नया कप्तान, नाम सुनकर आपके कानों को नहीं होगा यकीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.