Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने गलती से लीक कर दिया बिग बॉस का इतना बड़ा सीक्रेट, शिव ठाकरे से जुड़ा है ये राज

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में हर वीकेंड बिग बुलेटिन होस्ट करने वाले शेखर सुमन से एक बड़ी गलती हो गई है। उन्होंने अंजाने में ही बिग बॉस 16 का बहुत बड़ा सीक्रेट रिवील कर दिया है

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 01:18 PM (IST)
Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने गलती से लीक कर दिया बिग बॉस का इतना बड़ा सीक्रेट, शिव ठाकरे से जुड़ा है ये राज
Bigg Boss 16 Shekhar Suman accidentally leaked such a big secret

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 का गेम दिन-ब-दिन मजेदार होता जा रहा है। शो में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं और इनके बीच का धमाल देखने में लोगों को बड़ा इंटरेस्ट है। बीबी 16 हाउस में हर रोज घरवालों के बीच समीकरण बनते और बिगड़ते हैं। दर्शकों का आपना-आपना व्यू है इसे लेकर, लोग काफी मशक्कत करते हैं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का गेम समझने के लिए। शो में बिग बुलेटिन लेकर आने वाले शेखर सुमन ने गलती से बिग बॉस का एक बहुत बड़ा सीक्रेट लीक कर दिया है।

loksabha election banner

शेखर सुमन ने खोला बिग बॉस का राज 

ये सीक्रेट शिव ठाकरे से जुड़ा हुआ है। मराठी बिग बॉस के विनर रह चुके शिव बहुत लोगों के फेवरेट हैं। ऐसे दर्शकों की तादाद काफी है जो उन्हें बिग बॉस 16 जीतते हुए देखना चाहते हैं। पर उन्हें प्रॉब्लम ये है कि शिव आजकल घर की दूसरी प्रियंका बन गए हैं। बिग बॉस ने उन्हें बुलाकर कहा कि आप हर किसी के मुद्दे में क्यों दखल देते हैं। ऐसे में शिव का गेम लोगों को समझ में नहीं आ रहा और वो पहले जितने स्ट्रॉन्ग भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

हुआ बड़ा धमाका

तो हुआ ये कि हर वीकेंड पर बीबी 16 हाउस में बिग बुलेटिन लेकर आने वाले शेखर सुमन से एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछ डाला कि सर ये बताओ कि शिव को क्यों साइड किया जा रहा है कलर्स वाले ऐसा क्यों कर रहे हैं? इसपर खुद शेखर सुमन ने जवाब दिया कि 'यहीं तो गेम के अंदर का गेम है, जानम समझा करो...'

गुस्साए लोग

शेखर सुमन की इस बात से लोगों को गुस्सा आ गया। उन्होंने पूछना शुरू कर दिया कि आखिर ऐसा किया क्यों जा रहा है? क्यों शिव को गेम में पीछे किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि शेखर सुमन ने अनजाने में ही बिग बॉस का सारा प्लान बता दिया कि कैसे ये लोग शिव का यूज करके निमृत को आगे बढ़ाएंगे और फिर उसे बाहर कर देंगे। तो किसी का कहना है कि इन लोगों के चाहने से कुछ नहीं होगा क्योंकि शिव पहले दिन से काफी स्ट्रॉन्ग हैं इस गेम में।  

ये भी पढ़ें

Know When And Where to Watch Shark Tank India season 2: जल्द शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शार्क टैंक सीजन 2

Drishyam 2 Worldwide Collection Day 17: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की छप्परफाड़ कमाई, वरुण-आयुष्मान की हुई छुट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.