Move to Jagran APP

Shark Tank India Season 2: जल्द शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शार्क टैंक इंडिया सीजन 2, नोट करें ये डेट

Know When And Where to Watch Shark Tank India season 2 दुनिया के नंबर 1 बिजनेस रियलिटी शो का भारतीय संस्करण शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार अशनीर ग्रोवर की जगह अमित जैन ने ले ली है

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 12:13 PM (IST)
Shark Tank India Season 2: जल्द शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शार्क टैंक इंडिया सीजन 2, नोट करें ये डेट
shark tank india season 2 know when and where to watch Aman Gupta Anupam Mittal show

नई दिल्ली, जेएनएन। Know When And Where to Watch Shark Tank India Season 2: भारत का सबसे सफल और पहला बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। हाल ही में  शो के मेकर्स ने आगामी सीजन को लेकर फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ाने वाला ऐलान किया है। शो का नया प्रोमो सामने आया है, पिछली बार की तरह इस बार भी अनुपम मित्तल और अमन गुप्ता जैसे शार्क्स लोगों को इंवेस्टमेंट और स्टार्टअप के नए फंडे समझाते नजर आएंगे।

loksabha election banner

आ रहा है शार्क टैंक का सीजन 2

कोरोना महामारी के बाद साल 2021 में पहली बार आए इस शो ने देश के लोगों में स्टार्टअप को लेकर एक अलख जगा दी थी। इसकी बदौलत आज आम जनमानस को भी पता चल गया है कि इक्विटी और इन्वेस्टमेंट आखिर किस चीज को कहते हैं। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। दुनिया के नंबर 1 बिजनेस रियलिटी शो का ये भारतीय संस्करण अगले साल यानी 2 जनवरी 2023 में टेलीकास्ट होगा।

कहां और कब देंखे

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 इस बार 2 जनवरी 2023 से सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी टीवी और SonyLIV पर शुरू होगा। बता दें कि शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन सोनी टेलीविजन चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा। यह शो पहले से चल रहे अमिताभ बच्चन के शो  'कौन बनेगा करोड़पति 14' को रिप्लेस करेगा। इसका मतलब साफ है कि केबीसी को दिसंबर में ही खत्म कर दिया जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

इस सीजन में ये होंगे शार्क्स

शो में इस बार शार्क अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आएंगे बल्कि शार्क टैंक 2 में इस बार शार्क हैं: अनुपम मित्तल (शादी.कॉम - पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ), अमन गुप्ता (बोट के सह-संस्थापक और सीएमओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक) विनीता सिंह (सुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर और सीईओ),पीयूष बंसल (लेंसकार्ट.कॉम के संस्थापक और सीईओ) और अमित जैन सीईओ और सह-संस्थापक - कारदेखो ग्रुप)।

राहुल दुआ करेंगे होस्ट

शार्क्स में बदलावों की बात करें तो अशनीर ग्रोवर (पहले भारतपे में एमडी और सह-संस्थापक) की जगह अमित जैन ने ले ली है। वह CarDekho.com के सीईओ हैं। शो के दूसरे सीजन की मेजबानी स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ करेंगे, जो बिजनेस जैसे टफ सब्जेक्ट को भी मजेदार अंदाज में पेश करेंगे। 

ये भी पढ़ें

Shark Tank India 2: इस डेट से शुरू हो रहा है 'शार्क टैंक 2', अनुपम मित्तल और अमन गुप्ता लगाएं करोड़ों का दांव

Ashneer Grover ने बिग बॉस को बताया 'बासी', कहा- असफल लोगों का शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.