Move to Jagran APP

Ashneer Grover ने बिग बॉस को बताया 'बासी', कहा- असफल लोगों का शो

Ashneer Grover On Bigg Boss अशनीर ग्रोवर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि वह कभी भी बिग बॉस में भाग नहीं लेंगे। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि ये असफल लोगों का शो है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 01 Dec 2022 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 02:07 PM (IST)
Ashneer Grover ने बिग बॉस को बताया 'बासी', कहा- असफल लोगों का शो
Ashneer Grover On Bigg Boss: अशनीर ग्रोवर शो में जज थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashneer Grover On Bigg Boss: शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में बतौर जज नजर आने वाले अशनीर ग्रोवर ने रेड एफएम को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस में कभी भी भाग नहीं लेंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस में भाग लेने का प्रस्ताव आया था। इस पर उन्होंने कहा, 'जी हां, उन्होंने मुझे प्रपोज किया था लेकिन मैंने उसमें जाने से मना कर दिया।' जब उनसे पूछा गया कि आप इस शो में भाग क्यों नहीं लेते, तब उन्होंने कहा, 'वहां पर अपने जीवन में फेल हुए लोग जाते हैं, सफल लोग नहीं।' 

loksabha election banner

अशनीर ग्रोवर ने बिग बॉस शो को बासी बताया है

अशनीर ग्रोवर ने यह भी कहा कि पहले वह बिग बॉस देखा करते थे लेकिन अब उन्होंने इसे देखना छोड़ दिया है। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि यह शो अब 'बासी' हो गया है। अशनीर ग्रोवर ने माधुरी जैन ग्रोवर से शादी कर ली है। उनसे उन्हें 2 बच्चे भी हैं। अशनीर ग्रोवर अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

View this post on Instagram

A post shared by Penguin India (@penguinindia)

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Wedding Anniversary: प्रियंका-निक की शादी के 4 साल पूरे, पढ़ें- कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 शो जल्द सोनी टीवी पर प्रसारित होगा

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 शो जल्द सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। इसमें विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, पियूष बंसल और अमित जैन बतौर जज नजर आएंगे। अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में बतौर जज नजर आए थे लेकिन अब वह दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं है। यह शो दिसंबर 2021 को टीवी पर पहली बार प्रसारित हुआ था। रिलीज होते ही यह शो दर्शकों का पसंदीदा बन गया था। इसी के चलते इस शो के जजेस को भी काफी पसंद किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ashneer Grover (@ashneer.grover)

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda हुए ईडी के सामने पेश, लाइगर में अवैध तरीके से विदेशी निवेश का मामला

शार्क टैंक इंडिया उभरते उद्यमियों को आइडियाज प्रस्तुत करने का अवसर देता था

शार्क टैंक इंडिया उभरते उद्यमियों को अपने आइडियाज प्रस्तुत करने का अवसर देता था। उनके आइडियाज के आधार पर जजेस उनके बिजनेस में पैसा लगाते हैं। यह शो अमेरिकन बिजनेस रियालिटी शो पर आधारित है। इसमें बतौर जज अशनीर ग्रोवर इन्वेस्टर थे। वे भारत पे को फाउंडर थे। हालांकि अपने अनफिल्टर्ड एटीट्यूड और कड़े शब्दों के कारण वह लोगों के बीच चर्चा का कारण भी बने रहते थे। इसी के चलते उन्हें शो से भी बेघर होना पड़ा है लेकिन उनके बर्ताव में इसे लेकर कोई भी बदलाव नहीं आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shubham Gaur (@shubhamgaur09)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.