नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Deverakonda ED Case: फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा बुधवार को ईडी के ऑफिस में सवालों के जवाब देने पहुंचे। यह सारा मामला उनकी पिछली फिल्म लाइगर में विदेशी निवेश से जुड़ा हुआ है। इसके पहले फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। दक्षिण फिल्मों में लोकप्रिय और जाना-माना नाम विजय देवरकोंडा हैदराबाद में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट के कार्यालय में बुधवार को पहुंचे थे।

विजय देवरकोंडा से एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट पूछताछ कर रहा था

33 वर्षीय अभिनेता से सुबह 8:00 बजे से पूछताछ की जा रही थी। इसके पहले ईडी को यह खबर आई थी कि लाइगर में हवाला के माध्यम से मनी लांड्रिंग कर विदेशी निवेश किया गया है। ऐसा तेलांगना के एक बड़े राजनेता के कहने पर किया गया है। लाइगर इस वर्ष 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के माध्यम से विजय देवरकोंडा ने हिंदी में डेब्यू भी किया था।

यह भी पढ़ें: Madhuri DIxit और कृति सेनन ने बड़ी मुश्किल पर जमकर लगाए ठुमके, वन पीस ड्रेस में देख फैंस ने कहा- चुरा लिया..

लाइगर में अनन्या पांडे की भी अहम भूमिका थी

इस फिल्म में उनके अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की भी अहम भूमिका थी। यह फिल्म 125 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से बनाई गई थी। हालांकि यह दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही। फिल्म में माइक टायसन को भी लिया गया था। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज हुई थी। फिल्म में कई भारी-भरकम एक्शन सीन भी थे। यह फिल्म अपने बजट का 30% भी नहीं कमा पाई।

यह भी पढ़ें: Jai Bhim 2 के सिक्वल को लेकर आई नई खबर, निर्माता ने दिया नया अपडेट

लाइगर फिल्म को 61 करोड़ का नुकसान हुआ है

इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड ₹23 करोड़ की ओपनिंग मिली थी जबकि आंध्र प्रदेश में ही इसे 15.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी। कहा जा रहा है कि फिल्म को 61 करोड़ का नुकसान हुआ है। यह इस वर्ष की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस फ्लॉप में से एक है। फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे की भी अहम भूमिका थी। लाइगर का निर्माण पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और करण जौहर ने मिलकर किया था।

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट