Move to Jagran APP

Jai Bhim 2 के सिक्वल को लेकर आई नई खबर, निर्माता ने दिया नया अपडेट

Jai Bhim 2 Sequel जय भीम के सिक्वल की पुष्टि फिल्म के निर्माता ने की है। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म में चंद्रू की भूमिका अभिनेता सूर्या ही निभाएंगे। सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित थे।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 30 Nov 2022 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:14 PM (IST)
Jai Bhim 2 Sequel: जय भीम का सिक्वल बन रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Jai Bhim 2 Sequel: फिल्म जय भीम 2 में सूर्या की अहम भूमिका होगी। अब फिल्म को लेकर निर्माता राजशेखर पांडियन ने दावा किया है कि फिल्म का सीक्वल बिल्कुल बनेगा लेकिन अभी यह आईडिएशन के स्तर पर है। जय भीम के फैंस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब 2D एंटरटेनमेंट के निर्माता ने पुष्टि की है कि अभिनेता सूर्या की तमिल ड्रामा जय भीम पर काम चल रहा है।

loksabha election banner

जय भीम 2 को लेकर निर्माता ने कहा है, 'फिल्म अभी आईडिएशन के स्तर पर है'

जय भीम 2 की योजनाओं को लेकर राजशेखर ने कहा है, 'फिल्म अभी आईडिएशन के स्तर पर है और फिल्म की शूटिंग से पहले इस पर बहुत ज्यादा काम और रिसर्च किया जाएगा। जय भीम का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल करेंगे। जय भीम एक हार्ड हिटिंग कोर्टरूम ड्रामा फिल्म थी और इसमें जातिवाद और भेदभाव को दिखाया गया था। फिल्म में सूर्या ने चंद्रू की भूमिका निभाई है जो कि एक वकील होता है और अपना सारा जीवन बिना पैसा लिए गरीबों की लड़ाई लड़ते हुए बिता देता है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Pregnanacy News: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने से किया इनकार, कही ये बात

जय भीम का सिक्वल बन रहा है

अब राजशेखर ने फिल्म जय भी के सीक्वल के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'जी हां, जय भीम का सिक्वल बन रहा है। मैंने फिल्म फेस्टिवल में भी कहा है। हम इस फिल्म को बना रहे हैं और टीजे ज्ञानवेल ही इसका निर्देशन करेंगे लेकिन फिल्म की कहानी अलग होगी। एक बार फिल्म का प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा तब हम जय भीम टू पर काम करेंगे। अभी जय भीम 2 के आईडिएशन पर काम चल रहा है। इस पर बहुत अधिक रिसर्च होगा। जस्टिस चंद्र से जुड़ी कई कहानियां हैं, जिन्हें कहना जरूरी है।'

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian को हर महीने 1.6 करोड़ रुपये मिलेंगे कायेन वेस्ट से, बच्चों के सपोर्ट के लिए हुआ यह सेटलमेंट

जय भीम को 53 में इफ्फी समारोह में भी दिखाया गया था

जय भीम में लिजोमोल जोस, निकंदन, राजिशा विजयन, प्रकाश राज और राव रमेश की अहम भूमिका थी। जय भीम को इंडियन पैनोरमा फीचर फिल्म के अंतर्गत 53 में इफ्फी समारोह में भी दिखाया गया था। वहीं सूर्या को पिछली बार कमल हसन की फिल्म विक्रम में एक स्पेशल नंबर करते हुए देखा गया था। इस फिल्म ने चार सौ करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया है। विक्रम में सूर्या का कैमियो काफी पसंद किया गया था, जिसे दर्शकों ने भी काफी सराहा। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर ऐसा कोई प्रोजेक्ट उनके पास आएगा तो वह अवश्य करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.