Move to Jagran APP

Drishyam 2 Worldwide Collection Day 17: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की छप्परफाड़ कमाई, वरुण-आयुष्मान की हुई छुट्टी

Drishyam 2 Worldwide Box Office Collection Day 17 बॉक्स ऑफिस पर 17 दिन बाद भी दृश्यम 2 की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही। फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई की है। इसके आगे तो भेड़िया और एन एक्शन हीरो की भी छुट्टी हो गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 11:07 AM (IST)
Drishyam 2 Worldwide Collection Day 17: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की छप्परफाड़ कमाई, वरुण-आयुष्मान की हुई छुट्टी
Drishyam 2 Worldwide Box Office Collection Day 17 Ajay Devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Worldwide Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन पूरे हो चुके हैं और इतने दिन बाद भी इसकी रफ्तार में कोई कमी नहीं आई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की ओर बहुत तेज गति से बढ़ रही है। अपने तीसरे रविवार को भी दृश्यम 2 की कमाई में जबरदस्त उछाल आया। आलम ये है कि इसके बाद रिलीज हुई वरुण धवन की 'भेड़िया' और आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो'  'दृश्यम 2' के सामने पानी भरती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'दृश्यम 2'

ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ से खाता खोलने वाली 'दृश्यम 2' वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ कमाने के करीब पहुंच रही है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'दृश्यम 2' लंबी रेस का घोड़ा साबित हो रही है। फिल्म के कलेक्शन में रविवार को भी जबरदस्त उछाल दर्ज की गई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दृश्यम 2' ने 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को 10.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

दुनियाभर में कमाई की बात करें तो फिल्म ने 265.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। अकेले ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने 5.17 मिलियन यानी 42.15 करोड़ की कमाई की है। तो वहीं देश भर में फिल्म ने 186.58 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है। उम्मीद है कि आने वाले हफ्ते में ये 200 करोड़ पार कर कर लेगी। 'दृश्यम 2' अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है और ऐसे में आने वाले समय में ये दूसरी फिल्मों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

वरुण-आयुष्मान को पिलाया पानी

वरुण धवन की 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 10 दिन बाद भी फिल्म अब तक अपनी लागत नहीं निकाल पाई है। इसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 52 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे भी बुरा हाल तो आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो का है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन फिल्म ने सिर्फ 5.87 करोड़ का ही बिजनेस किया है। इन सभी फिल्मों के गणित अकेले 'दृश्यम 2' ने खराब कर दिया है।  

ये भी पढ़ें

प्रेग्नेंसी फोटोशूट करा ट्रोल हुईं पाक एक्ट्रेस, लोगों ने बताया इस्लाम के खिलाफ तो अरमीना ने दिया करारा जवाब

Akshay Kumar: 'बेल बॉटम' को बताया एंटी पाकिस्तान तो भड़क गए अक्षय कुमार, दिया मुंहतोड़ जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.