Move to Jagran APP

प्रेग्नेंसी फोटोशूट करा ट्रोल हुईं पाक एक्ट्रेस, लोगों ने बताया इस्लाम के खिलाफ तो अरमीना ने दिया करारा जवाब

Pakistani Actress Armeena Rana Khan Pregnancy Photoshoot पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरमीना राणा खान ने हाल ही में अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद लोगों ने इसे इस्लाम के खिलाफ बता कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 09:46 AM (IST)
Pakistani actress armeena rana khan Brutally trolled on her pregnancy photoshoot

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड और इंडियन टीवी इंडस्ट्री की हसिनाएं अपने बेबी बंप को दिल खोल कर फ्लॉन्ट करती हैं। प्रेग्नेंसी के हर मोमेंट को जमकर एंजॉय करने वाली एक्ट्रेस अपने मेटरनिटी फोटोशूट के लिए काफी एक्साइटेड रहती हैं। पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पर एक्ट्रेस अरमीना राणा खान को उनके प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स झेलने पड़ रहे हैं।

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराना पड़ा भारी

पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में एक अरमीना राणा खान मां बनने वाली हैं।  इन दिनों अरमीना अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया जो कि कुछ लोगों को नागवार गुजरा, उन्होंने इसे धर्म के खिलाफ बता दिया। हालांकि वो इन सबसे डरी नहीं और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

ट्रोल हुईं पाक एक्ट्रेस

अरमीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी के ट्राइमेस्टर में हैं और हर तस्वीर से फैंस को रूबरू करवाती हैं। एक लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने पति के साथ पोज करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। एक्ट्रेस ग्रे-पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पर लोगों ने उन्हें ताने देने शुरू कर दिए और कहा कि ये सब इस्लाम के खिलाफ और इस तरह करना कुफ्र है। एक्ट्रेस ने भी ये सब कहने वालों के जमकर फटकार लगाई।

लोगों ने कहा- ये तो कुफ्र है

अरमीना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'जितने लोगों चिढ़ गए हैं, मैं सच कह रही हूं कि बहुत हंसी आ रही है, बेचारे सुबह से उछल रहे हैं।' अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने बंदर और बंदरिया का हैशटैग भी यूज किया है। क्योंकि उनकी तस्वीरों पर कई यूजर्स ने उन्हें यहीं लिखा था।

वायरल हो रही ये पोस्ट

एक्ट्रसे यहीं नहीं रुकी इसके बाद उन्होंने दूसरा स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक यूजर ने उन्हें अनफॉलो करने को कहा है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अरमीना ने लिखा- "लेडीज एंड जेंटलमैन, ये कोई एयरपोर्ट नहीं है, इसलिए बिल्कुल जरूरी नहीं कि आप यहां आने और जाने की डिटेल्स दें। थैंक्यू"।

फैंस को कहा थैंक्स

पाक एक्ट्रेस ने उन्हें थैंक्यू भी कहा है जिन्होंने इन ट्रोलिंग पर उनका सपोर्ट किया था। एक्ट्रेस ने अपने एक फैन के कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा- "सच कहूं तो, मेरा पास आपके प्यार के अलावा और कुछ नहीं है, ये ट्रोल्स अपने फेक अकाउंट से कमेंट करते हैं लेकिन आज मैं सिर्फ अपने चाहनेवालों पर फोकस करूंगी। थैंक्यू माय लव।"

ये भी पढ़ें

Akshay Kumar: 'बेल बॉटम' को बताया एंटी पाकिस्तान तो भड़क गए अक्षय कुमार, दिया मुंहतोड़ जवाब

Hansika Motwani Wedding: सोहेल संग हंसिका मोटवानी ने लिए सात फेरे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.