नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Wedding: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और बिजनेसमैन सोहेल कथुरिया की जोड़ी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। यह प्रेमी जोड़ा आज यानी कि 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गया। फैंस को हंसिका की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था और अब यह इंतजार खत्म हो गया है। इस रॉयल कपिल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। दुल्हन के रूप में हंसिका किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं। अदाकारा नहीं लाल रंग के भारी लहंगे के साथ स्टाइलिश ज्वेलरी को कैरी किया है।

पिछले एक हफ्ते से हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की शादी की तैयारियां चल रही थीं। एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन से जुड़ी हर तस्वीर में उन्होंने धूमधाम से इंजॉय करते देखा गया। आज फाइनली हंसिका और सोहेल की शादी हो गई है और एक्ट्रेस के विवाह की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

हंसिका का क्लासी लुक

हंसिका ने किसी पारंपरिक दुल्हन की तरह लेकिन फिल्मी स्टाइल में शादी में एंट्री ली। उन्होंने अपने हर फंक्शन से लेकर शादी तक अपने लुक को क्लासी रखा। फंक्शन के अनुसार, हंसिका ने अपना गेटअप तैयार किया। माता की चौकी के लिए साधारण लाल साड़ी पहनी, तो सूफी नाइट संगीत के लिए क्रीम शरारा। वहीं, प्री-वेडिंग पार्टी के लिए सफेद ड्रेस और संगीत के लिए पिंक-ब्लू के कॉम्बिनेशन का प्यारा सा लहंगा। मेहंदी सेरेमनी में अपने लुक को सिंपल रखा, तो हल्दी सेरेमनी में फ्लोरल प्रिंट के सादगी भरे लिबास में पूरे फंक्शन का मजा लिया।  

लैविश रहे शादी के सभी सेलिब्रेशन

हंसिका मोटवानी की शादी के सभी सेलिब्रेशन को धूमधाम से मनाया गया। प्री-वेडिंग पार्टी में हंसिका ने ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ के गानों पर ठुमके लगाए।

View this post on Instagram

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

एफिल टॉवर के सामने किया था प्रपोज

अगर सोहेल कथुरिया के साथ हंसिका मोटवानी की शादी की अनाउंसमेंट को ताजा करें, तो याद आएगा कि हंसिका ने नवंबर में अपनी सगाई की घोषणा की थी। हंसिका को सोहेल ने एफिल टॉवर के सामने प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत मोमेंट की तस्वीर शेयर करते हुए सोहेल के साथ सगाई और शादी की घोषणा की थी।

कौन हैं सोहेल कथुरिया

हंसिका और सोहेल बिजनेस पार्टनर्स हैं और साथ में इवेंट मैनेजमेंट का काम करते हैं। सोहेल का टेक्सटाइल का बिजनेस भी है, जो 1985 से गारमेंट्स का एक्सपोर्ट करते आ रहे हैं। हंसिका, सोहेल की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी रिंकी बजाज हैं, जिनसे उनका तलाक हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी पर चढ़ा हल्दी का रंग, फ्लोरल व्हाइट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Day 17: नई रिलीज फिल्में नहीं कर पाई 'दृश्यम 2' का बाल भी बांका, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट