Move to Jagran APP

Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी पर चढ़ा हल्दी का रंग, फ्लोरल व्हाइट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत

Hansika Motwani Haldi Ceremony अदाकारा हंसिका मोटवानी और बिजनस मैन सोहेल कथुरिया बस कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्री-वेडिंग सगाई पार्टी और संगीत सेरेमनी के बाद इस कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 04:31 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 04:31 PM (IST)
Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी पर चढ़ा हल्दी का रंग, फ्लोरल व्हाइट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत
File Photo of Hansika Motwani and Sohail Kathuria

नई दिल्ली,जेएनएन। Hansika Motwani Wedding: साउथ फिल्म अदाकारा हंसिका मोटवानी आज यानी कि 4 दिसंबर को अपनी जिंदगी के नए पड़ाव की शुरुआत करने जा रहीं हैं। आज एक्ट्रेस की शादी है। हंसिका के वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। उनके हाथों में मेहंदी लग चुकी है और अब बारी है हल्दी के रंग का चढ़ना। जयपुर के शाही महल में सात फेरे लेने वालीं हंसिका मोटवानी की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। यह तस्वीरें दावा करती है कि उनके अब तक के सभी फंक्शन की तरह यह फंक्शन भी धमाकेदार रहा।

loksabha election banner

हंसिका मोटवानी और बिजनेसमैन सोहल कथुरिया जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोटा फोर्ट में शादी करेंगे। हस्बैंड और वाइफ बनने से पहले इस कपल ने अपने फैंस का एंटरटेनमेंट शादी के पहले की तस्वीरों के साथ बनाए रखा। मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद हल्दी सेरेमनी भी शुरू हो गई है। कपल के हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

फ्लोरल प्रिंट थीम में नजर आए हंसिका-सोहेल

इन तस्वीरों में हंसिका ने येलो और व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है,जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। सोहेल ने मैचिंग कलर कॉम्बिनेशन में फ्लोरल कुर्ता पयजामा पहना है। साथ ही बैकग्राउंड में बड़े-बड़े सूरजमुखी के फूलों का सेट बना हुआ दिख रहा है। ये अदाकरा हंसिका मोटवानी और उनके होने वाले पति सोहेल कथुरिया ने ग्रैंड स्तर पर अपनी शादी की सारी रस्में पूरी की हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ⭐️Hansika_ismine⭐️ (@hansika_ismine)

अपनी शादी के सभी फंक्शन्स में हंसिका ने जमकर मजे किए। उन्होंने कई हिट गानों पर डांस किया, जिसमें 'काला चश्मा' और 'तू मेरी' साउंड ट्रैक भी शामिल है। इससे पहले तीन दिसंबर को इस कपल ने सगाई की रस्में पूरी कीं। रस्मों को पूरा करने के बाद हंसिका अपने मंगेतर के साथ पोलो मैच भी देखने को गईं।

फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं हैं हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रही हैं। उन्होंने 'शाका लाका बूम-बूम' जैसे चर्चित शो में काम किया है। हंसिका ने ऋतिक रोशन की हिट फिल्मों में से एक 'कोई मिल गया' में भी काम किया था। कच्ची उम्र में टीवी और फिल्मों की दुनिया में काम करने के बाद हंसिका ने 16 साल की उम्र में लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में काम करना शुरू किया। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में भी काम किया। कई सारी फिल्मों में अभिनय करने के बाद हंसिका अब अपनी जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: अपने संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकीं हंसिका मोटवानी, देखे वीडियो

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: होने वाले पति संग पोलो मैच देखने पहुंची हंसिका मोटवानी, इस अंदाज में आईं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.