नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 17: अभिषेक पाठक द्वारा डायरेक्ट की गई मूवी 'दृश्यम 2' दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। मूवी को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और इतने दिनों में भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अभी तक की सभी फिल्मों से सबसे आगे बनी हुई है। दृश्यम 2 के बाद वरुण धवन की भेड़िया और आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' रिलीज हुई। यह दो बड़े बजट की फिल्में भी 'दृश्यम 2' का बाल तक बांका नहीं कर पाईं।

जहां फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा बाहर किया है, वहीं दूसरे और अब तीसरे हफ्ते भी धुंआधार कमाई कर रही है। 4 दिसंबर को दृश्यम 2 को रिलीज हुए 17 दिन पूरे हो गए। आइए जानते हैं फिल्म ने 17वें दिन यानी कि तीसरे हफ्ते कुल कितना कलेक्शन किया।

पहले 7 दिनों में कमाए 100 करोड़

हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को अजय देवगन की इस फिल्म से तगड़ी टक्कर मिल रही है। फिल्म ने 2 हफ्ते के अंदर पूरी दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला। पहले सात दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाए, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इसके बाद रिलीज के 14 दिनों तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल आंकड़ा 150 करोड़ के पार पहुंच गया। वहीं, दुनिया भर में इसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। दृश्यम 2 का तीसरा हफ्ता भी शानदार गया।

तीसरे हफ्ते भी जलवा बरकरार

तीसरे रविवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। 16वें फिल्म ने 8 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। इसके बाद 17वें दिन फिल्म ने और अच्छा प्रदर्शन किया। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, 'दृश्यम 2' ने 10.20 करोड़ों का कारोबार किया है। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 186.58 करोड़ के पास पहुंच गया है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

फिल्म के अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें, तो पहले वीकेंड में 'दृश्यम 2' ने 104.66 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे वीकेंड में फिल्म का कारोबार 58.82 करोड़ पर आकर सिमट गया। दो हफ्तों में इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 163.48 करोड़ का कलेक्शन कर डाला। 

यह भी पढ़ें: Disha Patani-Neetu Kapoor: दिशा पाटनी से अपने स्टाइल की तुलना होने पर चकराया नीतू कपूर का सिर, दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अपने दिल में छिपे इस दर्द को बता कर फूट-फूट कर रोए शिव, प्रियंका का भी हुआ बुरा हाल

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट