नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अभी तक कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से लड़ते झगड़ते देखा गया है। सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की पीठ पीछे खिंचाई और चुगली करते देखे गए हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान घर वालों की हरकतों पर उन्हें फटकार लगाते हैं। शो में कुछ एक कंटेस्टेंट्स हैं, जो अक्सर ही सलमान या फिर यूजर्स के निशाने पर रहते हैं। अक्सर लड़ाई झगड़े के माहौल से भरे शो में इस बार कंटेस्टेंट्स बिग बॉस से अपने दिल की बात बयां करते नजर आएंगे। बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि सभी घरवाले कन्फेशन रूम में अपना हाले-ए-दर्द बयां कर रहे हैं। मेकर्स ने 4 दिसंबर के बिग बॉस के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में बिग बॉस कह रहे हैं, 'बहुत दिन बीत गए हैं अपनों से दूर। आपमें से कुछ लोग उनके लिए तड़प सी लिए बैठे हैं। सब दुखों का इलाज तो किसी के पास नहीं है, लेकिन कुछ बातें होती हैं जिनको कर के दिल थोड़ा हल्का हो जाता है। चलिए मेरे साथ कुछ दिल की बातें कर लेते हैं।'

प्रियंका को सताई शादी की चिंता

बिग बॉस के घर में मौका दिया गया है कि सभी कंटेस्टेंट्स कन्फेशन रूम में आकर अपने दिल में छिपे दर्द को बाहर निकालें। सबसे पहले प्रियंका चाहर चौधरी को बुलाया जाता है। पिछले दिनों देखा गया था कि अंकित और उनमें छोटा सा झगड़ा हो गया था। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रियंका बिग बॉस से कहती हैं कि वह अंकित के केस को लेकर ज्यादा इमोशनल हो रहीं हैं। वह एक सिंपल लड़की है जिसे शादी भी करनी है। प्रियंका ने कहा, 'वह पूरी चीजों में गलत पड़ गईं हैं। लोगों की नजरों में उनकी इमेज यही हो जाएगी कि अरे! बहुत चिक-चिक करती है। मुझे यह टेंशन हो गई है कि मुझे आगे काम मिलेगा या नहीं।'

'रो नहीं सकता, नहीं तो वीक दिखूंगा'- शिव ठाकरे

बिग बॉस के सबसे तेज खिलाड़ी माने जाने वाले शिव के दिल के अरमा भी आंसुओं में बह गए। वह भी खुद को रोक नहीं पाए। लोगों के बारे में अपनी राय को लेते हुए उन्होंने कहा, ' यह जो दिखता है ऐसे, ये बहुत दिमाग से करता होगा। पर घर वालों को पता है कि मैं हमेशा दिल की सुनता हूं। मैं इनके सामने रो भी नहीं सकता, नहीं तो मैं भी दिखूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना ने कहा- वह नहीं तोड़तीं कभी किसी का दिल

प्रोमो में अर्चना गौतम को भी अपना हाल-ए-दिल बयां करते देखा गया। पिछले कुछ दिनों में अर्चना गौतम की भाषा को लेकर कई सवाल उठे। घरवालों के साथ हुए झगड़े को याद कर रोते हुए अर्चना रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी लाइफ में किसी के लिए गलत नहीं बोला। लेकिन यहां पर वह कैसे ऐसी बन गईं, उन्हें खुद नहीं पता चला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी की है यह ख्वाहिश, बिग बॉस से की खास गुजारिश

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता की समझदारी से खुश हुए सलमान खान, होस्ट ने शो के अंत में किया यह ऐलान

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट